साल 2021 में आई अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की पुष्पा: द राइज - पार्ट 1 ने बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी सफलता से इतिहास रच दिया था । फ़िल्म की कहानी, एक्टिंग से लेकर गाने और डॉयलॉग्स तक सभी ने लोगों के दिलों पर एक अलग छाप छोड़ी । इसके बाद सभी पुष्पा के सीक्वल की डिमांड करने लगे । और अब फ़ाइनली पुष्पा का सीक्वल आ रहा है, पुष्पा 2: द रूल  । मेकर्स 7 अप्रैल को इस फ़िल्म की झलक के साथ ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट करेंगे । लेकिन इस बार अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2: द रूल में बॉलीवुड एक्टर भी दिखाई देगा ।

SCOOP: पहले से डबल बजट में बनी अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 की स्टारकास्ट में शामिल हुआ एक बड़ा बॉलीवुड एक्टर

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2: द रूल 

पुष्पा के निर्देशक सुकुमार ने पुष्पा 2: द रूल की स्क्रिप्ट में एक बड़े बॉलीवुड स्टार को भी शामिल किया है । और ये बॉलीवुड एक्टर या तो तीनों खानों में से कोई एक रहेगा या अजय देवगन । पहले कहा जा रहा था कि, पुष्पा 2 में बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर विलेन का रोल करने वाले हैं लेकिन ये सिर्फ़ अफ़वाह थी । पुष्पा 2 में फ़हद फ़ासिल ही ख़तरनाक विलेन के रूप में नज़र आएँगे । सूत्रों का कहना है कि, पुष्प में कोई एक बड़ा बॉलीवुड एक्टर कैमियो करता हुआ नज़र आएगा जैसा सलमान ख़ान ने चिरंजीवी की फ़िल्म गॉडफ़ादर में किया था ।

अगली कड़ी में न केवल पहली फिल्म की तुलना में बेहतर प्रोडक्शन वैल्यू होगी, बल्कि इसका बजट भी पहली फिल्म की तुलना में लगभग दोगुना होगा ।