जब से एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित, फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित जी ले जरा का अनाउंसमेंट हुआ है तब से इस फ़िल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह है । रोड ट्रिप पर बेस्ड जी ले जरा में प्रियंका चोपड़ा जोनास, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट लीड रोल में नजर आएंगी । बॉलीवुड हंगामा ने कुछ महीनों पहले बताया था कि, जी ले जरा के मेकर्स इस फ़िल्म के लिए अभिनेता की भी तलाश कर रहे हैं । जहां फ़िल्म के निर्देशक फ़रहान अख्तर पहले ही फ़िल्म की स्टारकास्ट में शामिल हो गए हैं वहीं अब हमने सुना है कि एक और बॉलीवुड का ए-लिस्टर अभिनेता जी ले जरा की स्टार कास्ट में शामिल होगा ।

SCOOP: फरहान अख्तर की रोड ट्रिप बेस्ड फ़िल्म जी ले जरा में कैटरीना कैफ़ के अपोजिट नजर आ सकते हैं विकी कौशल

जी ले जरा में कैटरीना कैफ़ के साथ विकी कौशल

विश्वसनीय सूत्रों से बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली पता चला है कि कैटरीना कैफ़ स्टारर जी ले जरा के लिए मेकर्स ने उनके पति विकी कौशल को अप्रोच किया है । सूत्र ने बताया, “विकी कौशल को फ़िल्म में कैटरीना कैफ़ के अपोजिट कास्ट करने का प्लान है । इस तरह से जी ले जरा विकी और कैटरीना की शादी के बाद साथ में पहली फ़िल्म होगी । इसके अलावा फ़िल्म को प्रमोट करना भी इस तरह आसान हो जाएगा ।”

फरहान अख्तर पहले ही शामिल

इसके अलावा सूत्र ने बताया कि, “फरहान अख्तर ने खुद को पहले ही कास्ट कर लिया है और अब विकी को भी इसमें शामिल किया जा रहा है । अब बस एक ही एक्टर की कमी रह गई है । और एक हीरो को कास्ट करना तीन की तुलना में कहीं अधिक आसान है, क्योंकि वैसे भी यह एक ऐसी फिल्म में जो तीन महिला लीड पर आधारित है ।”

वैसे हमारा सूत्र इस बात को लेकर कंफ़र्म है कि विकी भी जी ले जरा के लिए आसानी से हामी भर देंगे । हालांकि मेकर्स ने अभी तक इस बात को कंफ़र्म नहीं किया है ।

जी ले जरा को जोया अख्तर, फरहान अख्तर और रीमा कागती ने लिखा है । फरहान अख्तर के निर्देशन में बनने वाली जी ले जरा में प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ़ और आलिया भट्ट पहली बार एक साथ नजर आएंगी ।