संजय लीला भंसाली की फ़िल्म देवदास में माधुरी दीक्षित द्दारा किया गया मुजरा हमेशा यादगार रहेगा । उमरावजान में रेखा और देवदास में चंद्रमुखी बनकर माधुरी दीक्षित का मुजरे का कोई मुकाबला नहीं है । और अब एक बार फ़िर माधुरी दीक्षित और संजय लीला भंसाली एक साथ काम करने की तैयारी कर रहे हैं ।

SCOOP: संजय लीला भंसाली अपनी वेब सीरिज हीरा मंडी में माधुरी दीक्षित से करवाना चाहते हैं मुजरा, इसके लिए माधुरी को ऑफ़र हुई अच्छी-खासी रकम

माधुरी दीक्षित और संजय लीला भंसाली

माधुरी और भंसाली के साथ काम करने पर फ़िल्म इंडस्ट्री के अंदरूनी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “संजय लीला भंसाली एक वेब प्रोजेक्ट ला रहे हैं हीरा मंडी, जिसके लिए उन्होंने लगभग पूरी कास्ट फ़ाइनल कर ली है । भंसाली की यह वेब सीरिज नेटफ़्लिक्स पर रिलीज होगी । और इसे बड़े पैमाने पर बनाया जाएगा । बड़े बजट की इस वेब सीरिज के लिए सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी को पहले ही फ़ाइनल किया जा चुका है । इसके अलावा भंसाली चाहते हैं कि माधुरी भी इसमें खास रोल प्ले करे । भंसाली हीरा मंडी में माधुरी से एक प्यारा सा मुजरा करवाने की प्लानिंग कर रहे हैं और यह फ़िल्म की सबसे बड़ी हाईलाइट में से एक होगा ।”

जैसा कि सभी जानते हैं कि भंसाली की फ़िल्मों में कैमियो का भी खास योगदान रहता है । राम लीला में भी प्रियंका चोपड़ा ने 'राम चाहे लीला' नाम का स्पेशल डांस नंबर किया था ।

सूत्र ने आगे बताया, “माधुरी को भी भंसाली का आइडिया और गाना दोनों पसंद आया है । भंसाली को लगता है कि डांस में माधुरी जैसा ग्रेस कोई नहीं ला सकता । इसे लेकर दोनों की बातचीत काफ़ी आगे बढ़ चुकी है । यह आठ से दस दिनों का शेड्यूल होगा । इतना ही नहीं इसके लिए माधुरी को अच्छी-खासी रकम ऑफ़र की गई है ।”