रीमेक के इस ट्रेंड में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित स्टारर तेजाब के रीमेक को बनाने की प्लानिंग की जा रही है । और इसके लिए फ़िल्ममेकर मुराद खेतानी ने तेजाब के अधिकार भी हासिल कर लिए हैं । 2021 में सबसे पहले हमने इस खबर को अपने पाठकों तक पहुँचाया था । मुराद खेतानी अपने बैनर सिने 1 स्टूडियोज के तहत कार्तिक आर्यन और श्रद्धा कपूर के साथ तेजाब के रीमेक को बनाने की प्लानिंग कर रहे थे । कई खबरों में तो यह भी कहा गया कि मेकर्स ने कार्तिक और श्रद्धा से इस बारें में बात भी शुरू कर दी थी । लेकिन अब बॉलीवुड हंगामा को तेज़ाब के रीमेक के बारें में अंदर की जानकारी मिली है जो फ़िल्म की लीड स्टार कास्ट से सम्बंधित है ।

SCOOP: अनिल कपूर-माधुरी दीक्षित स्टारर तेजाब के रीमेक में लीड रोल निभा सकते हैं रणवीर सिंह और जाह्नवी कपूर

तेज़ाब के रीमेक में जाह्नवी कपूर और रणवीर सिंह

तेजाब रीमेक की कास्टिंग के बारे में खुलासा करते हुए इंडस्ट्री से जुड़े विश्वस्त सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली बताया,  “तेजाब रीमेक में शुरुआत में श्रद्धा कपूर और कार्तिक आर्यन को लेने की योजना थी । हालांकि, मुराद खेतानी और टीम ने अब इस प्रोजेक्ट के लिए जान्हवी कपूर और रणवीर सिंह को लेने पर विचार किया है ।

स्टार कास्ट में बदलाव के बारें में पूछे जाने पर सूत्र ने आगे हमें बताया, “कार्तिक और श्रद्धा फिल्म के लिए फ़र्स्ट च्वाइस थे  । लेकिन कुछ कारणों से मेकर्स ने अब जान्हवी कपूर और रणवीर सिंह को तेज़ाब के रीमेक के लिए कास्ट करने का फ़ैसला किया है । शुरुआत में, तेज़ाब रीमेक के निर्माताओं ने पहले रणवीर से संपर्क किया था, और उसके बाद श्रद्धा के बजाय, जान्हवी को फिल्म में लेना का मन बनाया ।

हालांकि तेजाब रीमेक के फ़ाइनल कलाकारों को लेकर अभी तक कोई ऑफ़िशियल बयान जारी नहीं किया गया लेकिन यदि ऐसा होता है तो सिल्वर स्क्रीन पर पहली बार जाह्नवी और रणवीर को साथ देखना वाक़ई दिलचस्प होगा ।