भारत के पहले सुपरहीरो कहे जाने वाले ॠतिक रोशन की कृष फ़ैंचाइजी लोगों के बीच इतनी ज्यादा लोकप्रिय है कि लोग अब इसकी चौथी किश्त यानी कृष 4 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । कृष 3 की अपार सफ़लता के बाद निर्माता-निर्देशक राकेश रोशन ने कृष 4 का अनाउंसमेंट कर दिया था । हमने बॉलीवुड हंगामा पर आपको एक्सक्लूसिवली बताया था कि अब राकेश रोशन ने कृष 4 की स्क्रिप्ट को फ़ाइनल रूप दे दिया है और अब फ़िल्म को लेकर अन्य पहलूओं पर काम जारी है-जैसे अभिनेत्री का चुनाव इत्यादि । कृष 4 को लेकर अब हमें सुनने में आ रहा है कि इस फ़िल्म में ॠतिक रोशन एक नहीं बल्कि चार रोल निभाएंगे । इतना ही नहीं इस फ़िल्म के साथ एक महिला सुपरहीरो भी बॉलीवुड में पेश होगी ।

SCOOP: कृष 4 में ॠतिक रोशन एक नहीं बल्कि 4 अलग-अलग रोल निभाएंगे, एक महिला सुपरहीरो भी होगी लॉन्च

ॠतिक रोशन की कृष 4 में महिला सुपरहीरो भी

इंडस्ट्री के विश्वस्त करीबी सूत्र ने हमें कृष 4 के बारें में बताया कि,“जैसा कि मेकर्स जानते हैं कि कृष एक बड़ी फ्रैंचाइज़ी बन गई है ऐसे में हर फ़्रैंचाइजी को पहले से भी बेहतर बनाना मेकर्स की पहली प्राथमिकता है । कृष 3 की सफ़लता के बाद राकेशन रोशन ने कृष 4 को और बेहतर तरह से पेश करने की तैयारी शुरू कर दी थी । और इसी चीज को ध्यान में रखते हुए कृष 4 में ॠतिक के एक नहीं 4 रोल होंगे । यानि ॠतिक फ़िल्म में 4 अलग-अलग किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे । इतना ही नहीं ॠतिक के सुपरहीरो किरदार के साथ मेकर्स एक महिला सुपरहीरो को पेश करने की योजना बना रहे हैं ।”

कृष 4 में फ़िर एंट्री लेगा जादू

सूत्र ने आगे बताया, “फ़िल्म में हैवी वीएफ़एक्स देखने को मिलेगा, जो कि एक सुपरहीरो ड्रामा में सबसे जरूरी होता है । इसी के साथ फ़िल्म का बजट भी काफ़ी ज्यादा होगा । अब क्योंकि ये एक तरह से होम प्रोडक्शन फ़िल्म है इसलिए मेकर्स जादू किरदार को एक बार फ़िर इसमें लाने की योजना बना रहे हैं ।”

कृष 4 में अभिनेत्री के लिए मेकर्स कियारा आडवाणी के साथ बातचीत कर रहे हैं । यदि सब कुछ ठीक रहता है तो कियारा आडवाणी कृष 4 में ॠतिक की लव इंटरेस्ट के रूप में नजर आएंगी । इस बारें में सूत्र ने बताया, “कृष 4 में लीड एक्ट्रेस के रोल के लिए कियार से राकेश रोशन बात कर रहे हैं । फ़िल्म में कियारा का रोल ॠतिक की लव इंटरेस्ट का होगा । लेकिन ये अभी कंफ़र्म नहीं है क्योंकि इस पर फ़ैसला लिया जाना अभी बाकी है । क्योंकि हो सकता है कि वह महिला सुपरहीरो के रूप में भी नजर आ जाएं ।”

कृष 4 को लेकर जब राकेश रोशन से संपर्क किया गया तो उन्होंने सिर्फ़ इतना कहना ही मुनासिब समझा कि, “अभी हम स्क्रिप्ट लिख रहे हैं और इस मोड़ पर मैं अभी कुछ नहीं कह सकता ।”