करण जौहर प्रोडक्शन में बनी अब तक की सबसे महंगी बॉलीवुड फ़िल्म मानी जाने वाली ब्रह्मास्त्र अपनी रिलीज के बेहद करीब है । रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की साई-फ़ाई थ्रिलर फ़िल्म ब्रह्मास्त्र को तीन भागों में रिलीज किया जाएगा । ब्रह्मास्त्र के पहले पार्ट में शिवा और ईशा की कहानी को दिखाया जाएगा इसलिए इसके पहले पार्ट का नाम शिवा स्टोरी रखा गया है । इसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शिवा और ईशा के किरदार में नजर आएंगे । इसके बाद ब्रह्मास्त्र का दूसरा पार्ट आएगा जिसमें महादेव और पार्वती की स्टोरी को भी दिखाया जाएगा । इस बारें में बॉलीवुड हंगामा ने सबसे पहले बताया था कि, ब्रह्मास्त्र 2 में महादेव का किरदार अभिनेता ॠतिक रोशन को ऑफ़र किया था । और अब हमने पाठकों को बता दें कि ॠतिक रोशन ने ब्रह्मास्त्र 2 करने से इंकार कर दिया है ।

SCOOP: कृष 4 और रामायण के कारण ॠतिक रोशन ने ठुकराई रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र 2 ; हैवी वीएफएक्स वाली फ़िल्मों से बनाई दूरी

ॠतिक रोशन ने ठुकराई ब्रह्मास्त्र 2

“ॠतिक पहले से ही हाई-विजुअल्स वाली दो फ़िल्में कर रह हैं एक तो कृष 4 और दूसरी रामायण । इसलिए ॠतिक को लगता है कि, ब्रह्मास्त्र 2 करने का मतलब एक और भारी वीएफएक्स वाली फ़िल्म करने में उनका बहुत अधिक समय खर्च होगा । वह आगे आने वाले समय में ज्यादा से ज्यादा फ़िल्में करना चाहते हैं इसलिए वह इन 3 ड्रीम प्रोजेक्ट्स में अपने अगले 7 साल खर्च करना नहीं चाहते । इसलिए ॠतिक ने अपने इस विचार को ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर अयान मुखर्जी और प्रोड्यूसर करण जौहर को बता दिया और बड़ी ही विन्रमता से ब्रह्मास्त्र 2 को करने से इंकार कर दिया ।” करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

ॠतिक के इंकार के बाद अब ब्रह्मास्त्र की टीम महादेव के किरदार के लिए किसी अन्य अभिनेता की तलाश में है । दरअसल ये ऐसा रोल है जिसके लिए अभिनेता का एक अलग तरह का ऑरा होना चाहिए । अब यह देखना दिलचस्प होगा कि ब्रह्मास्त्र की टीम किस अभिनेता को इस रोल के लिए चुनती है ।

अयान मुखर्जी द्दारा निर्देशित ब्रह्मास्त्र बुराई पर अच्छाई की जीत वाली थीम पर बेस्ड है । स्टार स्टूडियोज, धर्मा प्रोडक्शंस, प्राइम फोकस और स्टारलाईट पिक्चर्स द्वारा निर्मित, ब्रह्मास्त्र 09.09.2022 को 5 भारतीय भाषाओं - हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी । फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी अहम रोल नजर आएंगे । इसके अलावा फ़िल्म में शाहरुख खान का कैमियो भी होगा जो फ़िल्म की कहानी में अहम मोड़ लेकर आएगा । 9 सितंबर को रिलीज हो रही ब्रह्मास्त्र की एडवांस बुकिंग अगले 3 से 4 दिनों के भीतर शुरू हो जाने की उम्मीद है ।