रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की साई-फ़ाई थ्रिलर फ़िल्म ब्रह्मास्त्र फ़ाइनली 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है । ब्रह्मास्त्र तीन भागों में रिलीज होगी और ब्रह्मास्त्र के पहले पार्ट में शिवा और ईशा की कहानी को दिखाया जाएगा इसलिए इसके पहले पार्ट का नाम शिवा स्टोरी रखा गया है । इसमें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शिवा और ईशा के किरदार में नजर आएंगे । वहीं कुछ मीडिया खबरों में कहा जा रहा है कि, ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट में महादेव और पार्वती की स्टोरी को दिखाया जाएगा । और कुछ खबरों में कहा जा रहा है कि मेकर्स चाहते हैं कि महादेव का रोल ॠतिक रोशन निभाए । ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट में महादेव का रोल ऑफ़र करने के लिए डायरेक्टर अयान मुखर्जी कुछ दिन पहले ॠतिक रोशन के घर भी गए थे ।

SCOOP: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र 2 में महादेव-पार्वती बन सकते हैं ॠतिक रोशन और दीपिका पादुकोण ?

ॠतिक रोशन बनेंगे महादेव

ब्रह्मास्त्र के दूसरे पार्ट में महादेव के रोल के बारें में फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, ''फ़िल्म में महादेव के किरदार को निभाने के लिए कलाकार में एक अलग तरह का ऑरा होना जरूरी है और ये बॉलीवुड अभिनेता ॠतिक रोशन में गॉड गिफ़्टेड है । जाहिर तौर पर वह इस आधुनिक पौराणिक कथाओं के लिए पहली पसंद है, हालांकि, अयान और ब्रह्मास्त्र की टीम को अभी ॠतिक ने कोई ग्रीन सिग्नल नहीं दिया है । हालांकि, ॠतिक को ये किरदार काफ़ी पसंद आया है, उम्मीद जताई जा रही है जल्द ही वह इस पर अपना फ़ैसला ले लेंगे और मेकर्स फ़िल्म में उनकी एंट्री को ऑफ़िशियल कर देगी ।

इतना ही नहीं मेकर्स ने महादेव के साथ पार्वती के रोल के लिए दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया है ।

इन दिनों ॠतिक अपनी अगली फ़िल्म विक्रम वेधा की रिलीज की तैयारी में जुटे हुए है । इसके बाद वह सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही फ़ाइटर में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में ॠतिक के साथ पहली बार दीपिका पादुकोण नजर आएंगी । ये पूरी होने के बाद ॠतिक कृष 4, वॉर 2और रामायण पर फ़ोकस करेंगे । इस तरह अगले 4 सालों के लिए ॠतिक का शूटिंग शेड्यूल तैयार है ।