दृश्यम की सुपर सक्सेस के बाद अजय देवगन ने इसके सीक्वलदृश्यम 2 के टीज़र को रिलीज़ कर फ़ैंस के बीच एक बार फिर जिज्ञासा जगा दी है । अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म दृश्यम 2 का सस्पेंस से भरा रिकॉल टीज़र मेकर्स ने हाल ही में रिलीज़ किया और इसके बाद से ही अब सभी को फ़िल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है । 

SCOOP: अजय देवगन की दृश्यम 2 का ट्रेलर इस दिन गोवा में ग्रैंड ईवेंट में होगा लॉन्च, शामिल होगी स्टारकास्ट

अजय देवगन की दृश्यम 2

जहां दृश्यम 2 के रिकॉल टीज़र में दर्शकों को पहले भाग की हाइलाइट मिली वहीं सीक्वल की रिलीज़ के बारे में जानकारी भी मिली । और अब बॉलीवुड हंगामा को दृश्यम 2 को लेकर लेटेस्ट अपडेट मिली है ।

करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया है कि, “दृश्यम 2 का ट्रेलर अक्टूबर के मध्य में यानी 15 या 16 अक्टूबर के आसपास आने की उम्मीद है । दिलचस्प बात यह है कि लॉन्च इवेंट गोवा में आयोजित किया जाएगा । क्योंकि गोवा ने दृश्यम 1 में बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है क्योंकि साथ ही दृश्यम 2 में भी । इसलिए, फिल्म की टीम को लगा कि दृश्यम 2 का ट्रेलर गोवा में लॉन्च करना फ़ैसला होगा ।

सूत्र ने आगे कहा, “फिल्म के कलाकार - अजय देवगन, तब्बू, अक्षय खन्ना, श्रिया सरन, इशिता दत्ता और मृणाल जाधव - निर्देशक अभिषेक पाठक और फिल्म के निर्माताओं के साथ गोवा कार्यक्रम में शामिल होंगे ।

दृश्यम 2,  दिवाली के बाद 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।