उर्वशी रौतेला सुर्खियां बटोरने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं, फिर चाहे वो स्टार भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (या आरपी, जैसा कि वह उन्हें बुलाती है) के साथ उनकी अफवाह वाली दुश्मनी हो या उनके आउटफिट्स की भारी कीमत (जिसका वह खुद दावा करती हैं), किसी न किसी तरह से वह न्यूज़ में बनी ही रहती हैं । हाल ही में उर्वशी रौतेला ने एक बार फिर हमेशा की तरह सुर्ख़ियां बटोरी जब उन्होंने नेटफ्लिक्स के एनुअल वीडियो में आरपी पर कटाक्ष किया । और अब हमने सुना है कि, नेटफ्लिक्स के इस एनुअल वीडियो में अपनी चंद सेकेंड की उपस्थिति के लिए उर्वशी ने पूरे 15 करोड़ रु चार्ज की हैं । 

SCOOP!  इस एनुअल वीडियो में अपनी चंद सेकेंड की उपस्थिति के लिए उर्वशी रौतेला ने नेटफ्लिक्स से चार्ज किए पूरे 15 करोड़ रु ?

उर्वशी रौतेला ने चार्ज की पूरे 15 करोड़ रु 

सबसे पहले बता दें कि, नेटफ्लिक्स ने हाल ही में इस साल रिलीज़ हुए अपने भारतीय शो और फिल्मों का एक स्पूफ वीडियो पोस्ट किया है । जिसमें उर्वशी भी निश्चित रूप से वीएफएक्स के माध्यम से रयान गोस्लिंग के साथ गहरी साँसे भरते हुए नज़र आईं । इसके साथ वह हॉलीवुड स्टार को अपनी हथेलियों को दिखाती हैं जिसमें पहले उनकी हथेली पर 'आरपी' लिखा होता है उसे काट कर वह 'आरजी' यानी रयान गोसलिंग से बदल देती हैं । इस बारें में इंडस्ट्री के करीबी सूत्र ने हमें बताया कि, उर्वशी ने नेटफ्लिक्स के इस वीडियो में अपनी चंद सेकेंड की उपस्थिति के लिए पूरे 15 करोड़ रुपये चार्ज की हैं ।

उसी की पुष्टि करते हुए, उनके प्रचारक के एक आधिकारिक बयान में कहा गया, “एक लेटेस्ट वीडियो में उर्वशी और रयान गोस्लिंग दोनों एक साथ दिख रहे हैं । क्या आप जानते हैं, की उर्वशी को नेटफ्लिक्स के इस प्रोजेक्ट के लिए 15 करोड़ की भारी राशि का भुगतान किया गया था ।हालांकि, इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है कि उर्वशी को वास्तव में इतना भुगतान किया गया था या नहीं ।