साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बन रही अक्षय कुमार की आगामी गैंगस्टर कॉमेडी फ़िल्म बच्चन पांडे नई स्टारकास्ट के जुड़ने से अब और भी ज्यादा बड़ी बन गई है । फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित बच्चन पांडे में जहां अक्षय कुमार पहले ही लीड तोल निभा रहे हैं वहीं अब इसमें कृति सैनॉन, जैकलीन फ़र्नांडीज और अरशद वारसी की भी अहम रोल में एंट्री हो गई है । और अब बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली पता चला है कि अरशद वारसी ने इस फ़िल्म के लिए कितनी फ़ीस की डिमांड की थी ।

SCOOP: अक्षय कुमार की गैंगस्टर कॉमेडी बच्चन पांडे के लिए अरशद वारसी ने घटाई अपनी फ़ीस,  4 करोड़ से सीधा 2.50 करोड़ पर आए

अरशद वारसी बच्चन पांडे में बने अक्षय कुमार के दोस्त

“साजिद और फ़रहाद अपनी फ़िल्म में बेहतरीन स्टार कास्ट चाहते थे । कई कलाकारों से बातचीत करने के बाद उन्होंने फ़ाइनली अरशद को अपनी फ़िल्म के लिए साइन किया । बच्चन पांडे के लिए अरशद से कोविड-19 से पहले ही बातचीत चल रही थी, तब अरशद ने फ़िल्म के लिए 4 करोड़ रु की डिमांड की थी । लेकिन कोरोना महामारी के बाद मेकर्स ने अरशद से उनकी फ़ीस थोड़ा कम करने के लिए कहा और फ़िर 2.50 करोड़ रुपये में डील फ़ाइनल हो गई ।” सूत्र ने हमें आगे ये भी बताया कि अरशद जनवरी के पहले सप्ताह से जैसलमेर में शूटिंग शुरू करेंगे ।

“बच्चन पांडे में अरशद, अक्षय के दोस्त का किरदार निभा रहे हैं और फ़िल्म में अक्षय के साथ उनकी केमिस्ट्री देखने लायक होगी । दोनों कलाकारों की जुगलबंदी देखना वाकई मजेदार होगा ।”

फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित, फिल्म को कथित तौर पर गडीसर झील और जैसलकोट जैसी जगहों पर शूट किया जाएगा । अक्षय कुमार का किरदार बच्चन पांडे एक गैंगस्टर है जो अभिनेता बनने की इच्छा रखता है । इस बीच, कृति सेनॉन एक पत्रकार की भूमिका निभाएंगी, जो एक फिल्म निर्देशक बनने का सपने देखती है । कहा जा रहा है कि बच्चन पांडे एक तमिल फ़िल्म Jigarthanda पर बेस्ड है ।