अर्जुन कपूर ने कुछ महीने पहले अजय बहल के साथ अपनी थ्रिलर फिल्म लेडी किलर अनाउंस की थी । फ़ैंस को भी अर्जुन कपूर की इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतज़ार था । वहीं फ़िल्म को लेकर भी कोई अपडेट सामने नहीं आई थी । और अब बॉलीवुड हंगामा को पता चला है कि, अर्जुन कपूर की लेडी किलर के बारें में लेटेस्ट अपडेट मिली है ।

SCOOP: हैवी बजट के कारण अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर की थ्रिलर ड्रामा लेडी किलर की शूटिंग बीच में ही रोकी ; मेकर्स ने होल्ड पर रखी फ़िल्म

अर्जुन कपूर की लेडी किलर

फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्रों ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, बजट मुद्दों के कारण अर्जुन की फ़िल्म लेडी किलर को होल्ड पर डाल दिया है । सूत्र ने कहा, “भूषण कुमार ने एक निश्चित बजट पर फिल्म को मंजूरी दी थी, लेकिन फिल्म का बजट तय बजट से कहीं ज्यादा हो गया जिसके बाद फ़िल्म की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ा । निर्देशक और अर्जुन कपूर अब इस कोशिश में हैं की जैसे-तैसे ये फ़िल्म बस पूरी हो जाए ।

लेडी किलर की लगभग 80 प्रतिशत शूटिंग पहले ही हो चुकी है लेकिन शेष 20 प्रतिशत के लिए लगभग 5 से 6 करोड़ रू की ज़रूरत है । सूत्र ने हमें आगे बताया, “लेकिन कोविड के बाद की दुनिया में, निर्माताओं को लगता है कि अधिक पैसा जोड़ने से वसूली का बोझ बढ़ जाएगा । फिल्म को पूरा करने के लिए अब कई अन्य तरीके तलाशे जा रहे हैं ।

लेडी किलर में अर्जुन कपूर के साथ भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में नज़र आने वाली हैं ।