साल 2022 में रिलीज़ हुई एक विलेन रिटर्न्स में नज़र आए अर्जुन कपूर जल्द ही अपनी अपकमिंग फ़िल्म कुत्ते में लीड रोल में नज़र आएंगे । साल २०२३ की शुरूआत के साथ अर्जुन कपूर कुत्ते के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेंगे । इसी बीच बॉलीवुड हंगामा को पता चला है कि अर्जुन को एक और बड़ी फ़िल्म मिल गई है । हमें पता चला है की अर्जुन कपूर निर्माता होमी अदजानिया की फ़िल्म में बतौर लीड एक्टर नज़र आएंगे । b77204d8-02db-4ea6-b7ef-40db9d0ed264

अर्जुन कपूर को मिली एक और बड़ी फ़िल्म 

अर्जुन की नई फ़िल्म के बारें में जानकारी देते हुए करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली बताया, “हां, अर्जुन एक नए प्रोजेक्ट के लिए होमी के साथ बातचीत कर रहे हैं । वे वर्तमान में प्रोजेक्ट  और उससे सबंधित चीजों पर चर्चा कर रहे हैं। दरअसल, अर्जुन फिल्म का कॉन्सेप्ट सुन चुके हैं और उन्हें शुरुआती आइडिया काफ़ी पसंद आया है । जब बातचीत पूरी हो जाएगी उसके बाद फिल्म की फ़ाइनल स्क्रिप्ट तैयार की जाएगी और उसके बाद इसका औपचारिक अनाउंसमेंट किया जाएगा । फ़िल्म का विषय क्या है और किस शैली की है, इस पर अभी कुछ नहीं कहा जा सकता ।

 हालांकि होमी अदजानिया के साथ अर्जुन की इस फ़िल्म को बनने में काफ़ी वक्त लगेगा ऐसे में अर्जुन के पास फ़िल्मों की लम्बी लाइन है । कुत्ते के बाद अर्जुन फ़िल्म मेरी पत्नी का रीमेक में नज़र आएंगे ।