भारतीय सिनेमा को एक से बढ़कर एक बेहतरीन फ़िल्में देने वाले दिग्गज फ़िल्ममेकर संजय लीला भंसाली जल्द ही डिजीटल वर्ल्ड में भी एंट्री लेने जा रहे हैं । संजय लीला भंसाली एक वेब सीरिज बना रहे हैं जिसका नाम है, हीरामंडी । उनकी यह वेब सीरिज नेटफ़्लिक्स पर रिलीज होगी । हीरामंडी के लिए हालांकि कुछ बड़े स्टार्स पहले ही साइन किए जा चुके हैं और अब जल्द ही नए स्टार्स भी भंसाली की हीरामंडी में नजर आएंगे ।

संजय लीला भंसाली की वेब सीरिज हीरामंडी की पूरी स्टारकास्ट जल्द होगी अनाउंस, अगले दो महीने में शुरू होगी शूटिंग

संजय लीला भंसाली की हीरामंडी

जानकार सूत्र ने बताया कि, “आलिया भट्ट स्टारर गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट फ़ाइनली अनाउंस हो गई है । इसलिए अब भंसाली ने हीरामंडी का प्री-प्रोडक्शन वर्क फ़ुल स्पीड में शुरू कर दिया है । इसकी शूटिंग अगले दो महीने में शुरू हो जाएगी ।”

नेटफ्लिक्स के लिए विशेष रूप से निर्मित हीरामंडी में सोनाक्षी सिन्हा, हुमा कुरैशी को पहले ही साइन किया जा चुका है । इसके अलावा माधुरी दीक्षित भी हीरामंडी में एक स्पेशल रोल निभाते हुए दिखाई देंगी ।

कहा जा रहा है कि हीरामंडी मात्र वेब सीरिज नहीं है बल्कि डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आने वाली भंसाली की मैग्नम ओपस होगी । इसमें बॉलीवुड की कई बड़ी अभिनेत्रियां एक साथ नजर आएंगी । हीरामंडी की कहानी वेश्याओं की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है जिनकी नियति आपस में जुड़ी हुई है ।

करीबी सूत्र ने आगे बताया कि, “हीरामंडी के पहले सीजन में 1-1 घंटे के कुल 7 एपिसोड होंगे । और फ़िर 2022 में इसके दूसरे सीजन को भी बनाया जाएगा । भंसाली इसके पहले एपिसोड को डायरेक्ट करेंगे और दूसरे एपिसोड को भी डायरेक्ट कर सकते हैं । इसके बाद इसके बाकी के एपिसोड विभु पुरी डायरेक्ट करेंगे और भंसाली उन्हें सिर्फ़ सुपरवाइज करेंगे । हां इस सीरिज का आखिरी एपिसोड भी भंसाली ही डायरेक्ट करने वाले हैं ।