Sanjay Dutt’s loud parties leave neighbors fuming

संजय दत्त पहले ही बहुत बड़ी कानूनी लड़ाई लड़ कर जेल से रिहा हुए हैं लेकिन लगता है कानून से उनका पीछा छूटने वाला नही है । जैसा की हम सभी जानते हैं कि संजय दत्त लेट नाइट पार्टी के बहुत शौकीन हैं और उनकी इसी आदत ने एक बार कानूनी मुश्किल में फ़ंसा दिया है ।

दरअसल, बीते 14 जनवरी को संजय दत्त ने अपने घर 'पाली हिल रेजिडेंट' में पार्टी रखी थी। पार्टी में कई बड़े सितारे पहुंचे थे। पार्टी अपार्टमेंट की छत पर रखी गई थी। रात करीब 11.30 बजे पार्टी के दौरान तेज म्यूजिक बजने लगा। जिससे अपार्टमेंट के लोगों की नींद खुल गई। अपार्टमेंट के चेयरमैन अमितव शुक्ला ने कंट्रोल रूम में फोन कर संजय दत्त की शिकायत की। किसी महिला ने अमितव की रिपोर्ट लिखी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके बाद रात करीब 1.30 बजे अमितव ने फिर से कंट्रोल में फोन किया और फिर उसी महिला ने फोन उठाया। एक बार फिर शिकायत करने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई तो अमितव सीधे खार पुलिस स्टेशन पहुंच गए। इसके बाद पुलिस संजय दत्त के घर पहुंची और म्यूजिक कम करवाया। साथ ही उन्हें दोबारा ऐसा ना करने की वार्निंग भी दी। डॉ अमितव का कहना है कि पाली हिल अपार्टमेंट में इस तरह का बिहेवियर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। डॉ अमितव ने कहा कि अगली AGM मीटिंग में संजय दत्त के खिलाफ जोनल डीसीपी से शिकायत की जाएगी।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पुलिस 20 दिन से लगातार संजय दत्त के घर के दो बार चक्कर लगाती है। जिससे तेज म्यूजिक की वजह से किसी को कोई परेशानी ना हो। बता दें कि इससे पहले साल 2009 में भी संजय दत्त के खिलाफ इसी तरह की शिकायत सामने आई थी। जेल जाने से पहले ही संजय दत्त लेट नाइट पार्टी किया करते थे और उनके खिलाफ शिकायतें जाती रहती थीं। जेल से लौटने के बाद भी उनके बर्ताव में किसी तरह का बदलाव नहीं आया है।