अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा: द राइज के ‘ऊ अंतावा’ गाने से हिंदी बेल्ट में लोकप्रिय हुईं सामंथा रुथ प्रभु ने वेब सीरिज द फ़ैमिली मैन 2 से तो हिंदी बेल्ट में अपनी एंट्री कर ली है और अब वह अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी में जुट चुकी हैं । जल्द ही वरुण धवन के साथ ग्लोबल स्पाई सीरिज सिटाडेल के हिंदी वर्जन में नजर आने वाली सामंथा रुथ प्रभु अपनी बॉलीवुड फ़िल्म की की तलाश में है । यदि जो हमने सुना है वह सही है तो, सामंथा रुथ प्रभु एक्टर-प्रोड्यूसर अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनने वाली फ़िल्म में लीड रोल में नजर आ सकती हैं ।

अनुष्का शर्मा की महिला केंद्रित फ़िल्म में लीड रोल निभाएंग़ी सामंथा रुथ प्रभु

अनुष्का शर्मा के साथ सामंथा रुथ प्रभु की फ़िल्म

इस बारें में करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंग़ामा को बताया, “समांथा और अनुष्का एक नए प्रोजेक्ट के लिए नियमित रूप से मीटिंग्स कर रही हैं । दोनों की यह फ़िल्म एक मजबूत महिला-केंद्रित फ़िल्म होगी जिसमें सामंथा लीड रोल में नजर आएंग़ी । इस प्रोजेक्ट को अनुष्का के भाई कर्णेश शर्मा द्वारा बनाया जाएगा । हालांकि अभी तक यह क्लीयर नहीं है कि यह एक फ़िल्म होगी या वेब सीरिज ।”

इस प्रोजेक्ट के बारें में बाकी की डिटेल अभी तक सामने नहीं आई है लेकिन सूत्रों से यह पता जरूर चला है कि, समांथा और अनुष्का के फ़ाइनल डिसीजन के बाद ही इस प्रोजेक्ट पर आगे बढ़ा जाएगा ।

वर्तमान में, अनुष्का शर्मा ने अपनी स्पोर्ट्स बायोपिक चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग पूरी कर ली है, जो भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी पर बेस्ड है । वहीं सामंथा वरुण धवन के साथ अमेज़न प्राइम वीडियो सीरीज़ सिटाडेल पर काम कर रही हैं।