इस साल की सबसे बहुप्रतिक्षित फ़िल्म किसी का भाई किसी की जान अपनी रिलीज़ के बहद क़रीब आ चुकी है । इस फ़िल्म का सभी को इंतज़ार इसलिए भी है कि पूरे 4 साल सलमान खान ईद पर अपनी फ़िल्म रिलीज़ कर रहे हैं । फ़िल्म के गानों से लेकर ट्रेलर ने लोगों का दिल जीत लिया है और अब सभी फ़िल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार है । ऐसे में फ़िल्म को सेंसर बोर्ड से भी ग्रीन सिग्नल मिल गया है ।

सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान को बिना किसी बदलाव के दिया U/A सर्टिफिकेट ; 2 घंटे 24 मिनट लंबी है फैमिली एंटरटेनर

सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान हुई पास

सलमान की किसी का भाई किसी की जान को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने U/A सर्टिफिकेट से पास किया है । बो्र्ड की तरफ से फिल्म को लेकर किसी भी तरह के बदलाव की मांग नहीं की गई है । यह फिल्म पूरी तरह से एक फैमिली एंटरटेनर है । इसी के साथ फ़िल्म की कुल लंबाई 2 घंटे 24 मिनट 25 सेकेंडहैं।

कहा जा रहा है कि, किसी का भी किसी जान साल 2014 में आई अजीत की साउथ फ़िल्म वीरम का हिंदी रीमेक है । इस पर फ़िल्म के डायरेक्टर फ़रहाद सामजी ने बॉलीवुड हंगामा के साथ हुई एक्सक्लूसिव बातचीत में अपनी चुप्पी तोड़ी है । उन्होंने कहा, “मैं इसे रीमेक नहीं कहूंगा । न ही मैं इसे एक एडेप्टेशन कहूंगा । मैं कहूंगा कि यह बिल्कुल नया अनुभव है । हमने अपनी फिल्म बनाई है जैसा हमने सोचा था कि इसे बनाया जाना चाहिए । जिन्होंने वीरम देखी है, वे हमारी फिल्म को एक स्वतंत्र अनुभव के रूप में देखेंगे ।

सलमा खान द्वारा निर्मितसलमान खान फिल्म्स प्रोडक्शन किसी का भाई किसी की जान फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हैं। फिल्म में सलमान खानवेंकटेश दग्गुबातीपूजा हेगड़ेजगपति बाबूभूमिका चावलाविजेंदर सिंहअभिमन्यु सिंहराघव जुयालसिद्धार्थ निगमजस्सी गिलशहनाज गिलपलक तिवारी और विनाली भटनागर हैं । साथ ही सलमान खान की फिल्म के भी सारे एलिमेंट मौजूद है जैसे एक्शनकॉमेडीड्रामाऔररोमांस।