हिंदी सिनेमा को कई बेहतरीन ब्लॉकबस्टर फ़िल्में देने वाले सलमान खान एक अदद हिट फ़िल्म के लिए तरस रहे हैं । सलमान खान एक ऐसी स्क्रिप्ट की तलाश में हैं जो उनके सुपरस्टारडम के साथ न्याय कर सके । और इसलिए अब सलमान खान अपने बेस्ट फ़्रेंड और डायरेक्टर सूरज बड़जात्या के पास पहुंचे जिनके साथ उन्होंने हम आपके हैं कौन, मैंने प्यार किया, हम साथ साथ हैं और प्रेम रतन धन पायो जैसी हिट फ़िल्में दी है । सूरज बड़जात्या की फ़िल्म मैंने प्यार किया से अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत करने वाले सलमान खान फ़िर से अपने फ़र्स्ट डायरेक्टर के साथ फ़िल्म करने की प्लानिंग कर रहे हैं ।

सूरज बड़जात्या के साथ फ़िल्म प्लान कर रहे हैं सलमान खान ; एक्शन फ़िल्म की तलाश में अभिनेता

सूरज बड़जात्या के साथ फ़िर से फ़िल्म प्लान कर रहे हैं सलमान खान

सलमान को अपने करियर के इस मोड़ पर सूरज बड़जात्या की जरुरत है । सलमान के करीबी दोस्त ने इस बारें में खुलासा किया कि, “सूरज एक संभावित प्रोजेक्ट को लेकर लगातार सलमान के संपर्क में हैं। लेकिन अभी तक उन्हें कोई ऐसा विचार नहीं मिला है जो उन दोनों को पसंद हो । कहा जा रहा था कि, सलमान और सूरज प्रेम की शादी नाम की फिल्म करने की प्लानिंग कर रहे हैं लेकिन ये महज अफ़वाह है ।”

सलमान सही स्क्रिप्ट की तलाश में हैं । और सही मायनों में, मेरा मतलब एक्शन से भरपूर जो ड्रामा से प्रेरित न हो । सलमान कुछ इस तरह की फ़िल्म करना चाहते हैं जो इससे पहले उन्होंने नहीं की हो ।

सलमान के करियर में कई उतार-चढाव आए और अब जहाँ तक उनके करियर का सवाल है, सलमान अब अपने परिवार और दोस्तों के लिए फ़िल्म नहीं करेंगे । न ही वह अपने होम प्रोडक्शन की कोई फ़िल्म करेंगे जिसे महज फ़ेवर के लिए बनाया जा रहा था ।