जब खबर आई कि सलमान खान के ड्राइवर और उनके दो स्टाफ़ मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाए गए तो, अभिनेता ने बिना समय गंवाए अपने परिवार सहित खुद को आइसोलेट कर लिया । इसी के साथ सलमान खान ने अपना और अपनी पूरी फ़ैमिली का भी कोरोना टेस्ट करवाया । राहत की बात ये है कि सलमान सहित पूरे परिवार की कोरोना रिपोर्ट्स निगेटिव आई हैं । इसलिए अब सलमान खान बिग बॉस के वीकेंड का वार भी शूट कर पाएंगे ।

सलमान खान और उनके परिवार की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, शूट करेंगे बिग बॉस 14 का वीकेंड का वार

सलमान खान शूट करेंगे वीकेंड का वार

इसी के साथ एहतियातन बीएमसी ने सलमान के घर गैलेक्‍सी अपार्टमेंट्स को भी सैनिटाइज कर दिया है । पहले बताया जा रहा था कि इन दिनों बिग बॉस 14 को होस्ट कर रहे सलमान ने खुद को 14 दिनों के लिए आइसोलेट कर लिया है और इस कारण वह इस बार वीकेंड का वार में नजर नहीं आएंगे । लेकिन अब टेस्‍ट रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद सलमान बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार एपिसोड में नजर आएंगे ।

सलमान के ड्राइवर और दो स्टाफ मेंबर्स के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया है । खबर है कि सलमान इस बात का खास ध्यान रख रहे हैं कि उनके स्टाफ मेंबर्स का अस्पताल में अच्छा ट्रीटमेंट हो ।

वर्कफ़्रंट की बात करें तो इन दिनों बिग बॉस 14 को होस्ट कर रहे सलमान जल्द ही प्रभु देवा द्दारा निर्देशित कॉप ड्रामा राधे- योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में सीरियस कॉप के रूप में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में उनके साथ दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा और जैकी श्रॉफ़ भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे ।