टाइगर 3 के बाद सलमान खान अपनी अगली फ़िल्म जो कि, करण जौहर के साथ है द बुल की तैयारियों में बिजी हो गए थे । सलमान खान द बुल में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं इसलिए उन्होंने इसके लिए अपना बॉडी ट्रांसफ़ॉर्मेशन भी किया है । लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि मुहूर्त के बाद सलमान खान की द बुल में कुछ अड़चन आ गई है जिसके बाद फ़िल्म का काम अचानक रुक गया है ।

फिर रुकी मेगाबजट फ़िल्म द बुल की शूटिंग ; पैसों के लेन-देन को लेकर एकमत नहीं हो रहे सलमान खान और करण जौहर

सलमान खान की द बुल में आई अड़चन

सलमान की द बुल में वो क्या रुकावट आई है इसके बारें में हमारे पास इंटरनेट-ब्रेकिंग जानकारी है । हमारे विश्वसनीय सूत्रों ने कन्फर्म किया है कि सलमान और करण जौहर के बीच पैसों के लेन-देन को लेकर एकमत नहीं हो रहा है इसलिए फ़िल्म की शूटिंग में देरी हो रही है ।द बुल एक महंगी फिल्म है और करण बैक-एंड डील के साथ सलमान को साइन करने की उम्मीद कर रहे हैं, लेकिन दूसरी तरफ सलमान एडवांस पैसे की मांग कर रहे हैं । तमाम हिसाब-किताब करने के बाद करण को फिल्म को फ्लोर पर ले जाना आर्थिक रूप से व्यवहार्य नहीं लग रहा है।  उन्होंने अब वित्तीय ढांचे पर फिर से काम करने के लिए सलमान से थोड़ा समय मांगा है । सूत्र ने गुप्तरूप से बताया ।

सूत्र ने हमें आगे बताया कि सलमान, करण जौहर के साथ साझेदारी करके बहुत खुश हैं, लेकिन अपने व्यक्तिगत नुकसान की कीमत पर नहीं ।सलमान को स्क्रिप्ट बहुत पसंद है, लेकिन सलमान को इसमें शामिल करने के लिए काफी पैसे की जरूरत होती है । एक बार जब सभी चीजें ऑन पेपर फ़ाइनल हो जाएँगी उसके बाद ही करण द बुल की आधिकारिक घोषणा करेंगे ।सूत्र ने हमें बताया ।

द बुल को पहले नवंबर में शुरू होना था, उसके बाद दिसंबर तक की देरी हुई, फिर जनवरी तक एक और धक्का लगा और आखिरकार मई से शेड्यूल तैयार किया गया । हालाँकि, आज जो हालात हैं, द बुल के लिए शूटिंग की कोई समयसीमा तय नहीं है क्योंकि अगले कुछ दिनों में करण जौहर के साथ सलमान की और माइटिंग्स होंगी ।