छिछोरे (जिसे सर्वश्रेष्ठ हिंदी फीचर फिल्म राष्ट्रीय पुरस्कार मिला) के साथ एक सफल फिल्म देने के बाद, साजिद नाडियाडवाला और फिल्म निर्माता नितेश तिवारी ने वरुण धवन और जाह्नवी कपूर के साथ अपने अगले प्रोजेक्ट बवाल का एलान कर दिया है । वरुण धवन और जाह्नवी कपूर स्टारर बवाल अप्रैल, 2023 को रिलीज़ होगी ।

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की लव स्टोरी ड्रामा बवाल की पेरिस में होगी शूटिंग, मेकर्स ने प्लान किया बड़ा शूट शेड्यूल

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की बवाल

इस बहुप्रतीक्षित फिल्म की शूटिंग, जोकि एक लव स्टोरी है, चार अलग अलग यूरोपीय देशों में होगी। इसमें सिटी ऑफ लव-पेरिस भी शामिल है, जहां फिल्म को शूट किया जाएगा। साथ ही भारत में भी 3 लोकेशन्स पर फिल्म की शूटिंग होने वाली है। इतने बड़े शूट शेड्यूल के साथ, तकनीशियन और प्रोडक्शन टीम भी बहुत खुश है ।

बता दें, अवॉर्ड विनिंग निर्माता-निर्देशक की जोड़ी बवाल के लिए एक बार फिर से सहयोग कर रही है, जिसमें वरुण और जाह्नवी पहली बार एक-दूसरे के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे ।

हालांकि इस प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा जानकारी निर्माताओं द्वारा गुप्त ही रखी गई है, लेकिन इस बड़े एलान के साथ वरुण और जाह्नवी के प्रशंसक बेहद उत्साहित है, जो जल्द ही आने वाली इस फिल्म में दो युवा सुपरस्टार को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने का अब इंतजार नहीं कर सकते हैं । वैसे इससे एक बात तो साफ कि जिस तरह का फिल्म का टाइटल है -बवाल, उससे ज्यादा से ज्यादा एंटरटेनमेंट की उम्मीद ही कर सकते है।

साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित, वरुण धवन और जाह्नवी कपूर की ये फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाने वाली है और फिर 7 अप्रैल, 2023 को स्क्रीन्स पर दिखाई देगी ।