अभिनेत्री सोनल चौहान पिछले काफी दिनों से चर्चा का विषय बनी हुई हैं और इसका कारण है सोशल मीडिया वायरल हो रहे पिक्चर्स और उनकी आगामी फिल्म द घोस्ट, जिसमे वे सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन के ऑपोजिट नज़र आएंगी । आप को बता दें कि इस फिल्म में सोनल चौहान ने बतौर लीड एक्टर जैकलीन फर्नाडीज को रिप्लेस किया था । परवीन सत्तारू द्वारा निर्देशित इस फिल्म में पहली बार सोनल चौहान और नागार्जुन की जोड़ी नज़र आयेगी । इतना ही नहीं सोनल पहली बार एक्शन करती हुई भी नज़र आएंगी ।

नागार्जुन और सोनल चौहान ने एक्शन मोड के साथ पूरा किया द घोस्ट का दुबई शेड्यूल, सेट से वायरल हुईं तस्वीरें

सोनल चौहान और अक्किनेनी नागार्जुन की द घोस्ट

प्रवीण सत्तारू द्वारा निर्मित, फिल्म का दुबई शेड्यूल दो हफ्ते  पहले शुरू किया गया था। उनके इस शेड्यूल को सफलतापूर्वक पूरा किया गया है । सेट से तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें नागार्जुन और सोनल को इंटरपोल अधिकारी के रूप में नजर आ रहे हैं और उनकी या पिक्चर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है ।

इस फिल्म के एक्शन सीन्स की शूटिंग दुबई के मुख्य स्थानों पर की गई है । उन्होंने द घोस्ट के सेट से कुछ तस्वीरों का अनावरण करते हुए कहा, रेगिस्तान में एक खास सीक्वेंस दर्शकों को हैरान कर देगा ।

यह बताया गया है कि सोनल को स्टंट करने के लिए प्रशिक्षित किया गया था, जबकि वह फिल्म में एक मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी । नागार्जुन और सोनल के फैंस इस फ्रेश जोड़ी की धमाकेदार केमिस्ट्री को बड़े पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं ।