973578559

साजिद खान, जो अपने फ़नी वन लाइनर्स के लिए जाने जाते हैं, जल्द ही टीवी पर एक रियलिटी शो होस्ट करने जा रहे हैं, जिसमें बॉलीवुड के पक्के दोस्तों को दिखाया जाएगा, जो इस शो में फ़न गेम्स खेलेंगे और एक-दूसरे के बारें में कुछ छुपे हुए राज को एक-दूसरे के साथ शेयर करेंगे । इस रियलिटी शो में साजिद का साथ देंगे रितेश देशमुख, जो अपनी कॉमिक टाइमिंग के लिए जाने जाते हैं ।

खबरों की मानें तो, इस रियलिटी शो का नाम होगा 'यारो की बारात' और यह शो ज़ी टीवी पर इस साल अक्टूबर में प्रसारित किया जाएगा । खबर है कि साजिद और रितेश इस शो के लिए जल्द ही शूटिंग शुरू करेंगे । फ़िलहाल रितेश देशमुख अपनी आगामी फ़िल्म बैंजो के प्रमोशन में जुटे हुए हैं और इसके बाद ही वो इस शो की शूटिंग के लिए समय दे पाएंगे । इस फ़िल्म में रितेश के अपोजिट नरगिस फ़ाखरी नजर आएंगी ।

गौरतलब है कि कई सारे रियलिटी शो जज कर चुके साजिद खान, इक्के पे इक्का, सुपर साले, कहने में क्या हर्ज है जैसे कई शो को होस्ट भी कर चुके हैं । वहीं दूसरी तरफ़, रितेश देशमुख ने इंडियाज़ डांसिंग सुपरस्टार शो को जज कर चुके हैं । इसके अलावा, स्टार प्रवाह चैनल पर आए मराठी शो विकता का उत्तर को होस्ट भी कर चुके हैं ।