बिग बॉस 14 की विनर और टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री रुबीना दिलैक जल्द ही बड़े पर्दे पर एंट्री लेने वाली हैं । अपने अभिनय से छोटे पर्दे पर खूब तारीफ़ें बटोरने के बाद अब रुबीना दिलैक बॉलीवुड में अपने डेब्यू के लिए तैयार हैं । रूबीना दिलैक की पहली बॉलीवुड फ़िल्म का अनाउंसमेंट भी हो गया है ।

बिग बॉस 14 विनर रुबीना दिलैक इस फ़िल्म के साथ लेने जा रही हैं बॉलीवुड में एंट्री, सितंबर से शुरू होगी शूटिंग

रूबीना दिलैक की बॉलीवुड में एंट्री

म्यूजिक कंपोजर पलाश मुच्छल ने अपनी फ़िल्म अर्ध के लिए रुबीना को बतौर लीड एक्ट्रेस साइन किया है । अर्ध के साथ म्यूजिक कंपोजर पलाश मुच्छल भी निर्देशन के क्षेत्र में उतरेंगे । इस फ़िल्म में रुबीना के अलावा हितेन तेजवानी और राजपाल यादव भी अहम रोल में नजर आएंगे । फिल्म की शूटिंग सितंबर 2021 से शुरू हो जाएगी ।

रुबीना ने 2008 में टीवी शो छोटी बहू से अपने करियर की शुरुआत की थी । इसके अलावा वह सास बिना ससुराल, जिनी और जूजू, देवों के देव महादेव और पुनर्विवाह- एक नई उम्मीद जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं । इन दिनों वह टीवी शो शक्ति: अस्तित्व के अहसास की में सौम्या का रोल प्ले कर रही हैं । लेकिन रुबीना की लोकप्रियता में उछाल बिग बॉस 14 के बाद आया । बिग बॉस हाउस में बॉस लेडी के नाम से फ़ेमस हुई रुबीना ने बिग बॉस 14 की ट्रॉफ़ी अपने नाम की ।