बाहुबली और आरआर जैसी अवॉर्ड विनिंग फ़िल्में बनाने वाले साउथ के प्रतिष्ठित फ़िल्ममेकर एस एस राजामौली ने अपनी फ़िल्ममेकिंग की कला से न केवल भारतीयों को बल्कि गोल्डन ग्लोब्स और ऑस्कर के साथ पूरी दुनिया का दिल जीत लिया । राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर आरआरआर की सफलता के बाद हर कोई इसके सीक्वल की डिमांड करने लगा । और अब आरआरआर सीक्वल पर एस एस राजामौली के पिता और आरआरआर के राइटर केवी विजयेंद्र प्रसाद ने बड़ा अपडेट दिया है ।

हॉलीवुड स्टैंडर्ड्स पर बेस्ड होगी राम चरण और एनटीआर की RRR 2, स्क्रिप्ट हुई लॉक ; एस एस राजामौली नहीं कोई और डायरेक्ट कर सकता है सीक्वल

आरआरआर के सीक्वल पर अपडेट

केवी विजयेंद्र प्रसाद ने आरआरआर सीक्वल पर कहा कि आरआरआर 2 हॉलीवुड के मानकों पर आधारित होगी । साथ ही उन्होंने इस बात का भी खुलासा कर दिया है कि, RRR के सीक्वल की स्क्रिप्ट पर काम पूरा हो चुका है ।

123 तेलुगु की एक रिपोर्ट के अनुसार, विजयेंद्र प्रसाद ने एक इंटरव्यू में सीक्वल के बारे में बात करते हुए कहा, “हम राम चरण और एनटीआर की आरआरआर का सीक्वल बनाने की योजना बना रहे हैं । फिल्म का निर्देशन एसएस राजामौली या उनकी देखरेख में कोई और करेगा । RRR 2 कहानी स्वतंत्रता-पूर्व युग के तेलुगु राज्यों पर आधारित होगी ।”  

राम चरण और जूनियर एनटीआर ने एसएस राजामौली निर्देशित फिल्म में वास्तविक जीवन के स्वतंत्रता सेनानियों अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम की भूमिका निभाई है । यह फिल्म, जो इन दो ऐतिहासिक शख्सियतों की काल्पनिक मुलाकात पर आधारित है । इन्हीं पर फिल्माए गए गाने नाटू- नाटू को ऑस्कर से नवाजा गया है ।