फरहान अख्तर की जी ले ज़रा पिछले कुछ दिनों से लगातार कलाकारों में हो रहे बदलाव और उसके कारण फ़िल्म में हो रही देरी के कारण चर्चा में बनी हुई है । बॉलीवुड हंगामा ने सबसे पहले रिपोर्ट दी थी कि प्रियंका चोपड़ा, जिसे जी ले जरा के लिए पहले साइन किया गया था, ने अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट सिटाडेल 2 को प्राथमिकता देते हुए जी ले ज़रा को नहीं करने का फ़ैसला किया । इसके बाद फ़िल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर फरहान अख़्तर ने जी ले ज़रा में प्रियंका चोपड़ा की जगह अनुष्का शर्मा को लेने का फ़ैसला किया । लेकिन अब अनुष्का शर्मा ने भी फ़रहान की जी ले जरा से अपने कदम पीछे हटा लिए हैं ।

प्रियंका चोपड़ा के बाद अब अनुष्का शर्मा ने ठुकराई फरहान अख्तर की जी ले जरा ; इसलिए कहा फ़िल्म को न

अनुष्का शर्मा ने ठुकराई जी ले जरा

जी ले जरा को लेकर बॉलीवुड हंगामा ने एक्सक्लूसिवली सुना है कि, अनुष्का ने डेट्स इश्यू के चलते जी ले जरा को नहीं करने का फ़ैसला किया है । सूत्र ने बताया, “अनुष्का महिला केंद्रित फ़िल्म जी ले जरा के लिए बहुत उत्साहित थी लेकिन शूटिंग डेट्स उनके कैलेंडर से मेल नहीं खा रही थी । अनुष्का को अपनी पर्सनल लाइफ़ और प्रोफेशनल लाइफ़ को बैलेंस करके चलना होता है ऐसे में फ़रहान ने जी ले जरा की जो शूटिंग डेट्स दी थी वो अनुष्का के लिए संभव नहीं थी । वहीं कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ कई कॉम्बिनेशन डेट्स भी उनके शेड्यूल के अनुरूप नहीं थी । इसलिए अनुष्का ने फ़िल्म के लिए न कह दिया ।सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया ।

कास्टिंग में हो रहे लगातार बदलाव के कारण फ़िलहाल फ़रहान ने जी ले जरा को पूरी तरह से होल्ड पर डाल दिया है । और अब फ़रहान पूरी तरह से अपना फ़ोकस आमिर ख़ान प्रोडक्शन की फ़िल्म चैंपियन, जिसमें वह लीड रोल में नज़र आयेंगे, पर करेंगे । इसके बाद फ़रहान रणवीर सिंह स्टारर फिर डॉन 3 को डायरेक्ट करेंगे । फ़रहान 6 जुलाई को डॉन 3 को अनाउंस करने वाले थे लेकिन प्रभास की सालार टीज़र लॉन्च से टकराव के कारण उन्होंने इस अनाउंसमेंट को पोस्टपोन कर दिया ।