रोहित सराफ और प्राजक्ता कोली अभिनीत नेटफ्लिक्स वेब सीरीज मिसमेच्ड के दूसरे सीजन की रिलीज डेट सामने आ गई है । मिसमैच्ड सीजन 2 नेटफ़्लिक्स पर 14 अक्टूबर 2022 को स्ट्रीम होगा । एक बार फ़िर मिसमैच्ड सीजन 2 रोहित सराफ और प्राजक्ता कोली लीड रोल में नजर आएंगे ।

रोहित सराफ और प्राजक्ता कोली स्टारर मिसमैच्ड सीजन 2 नेटफ्लिक्स पर 14 अक्टूबर 2022 को होगा स्ट्रीम

रोहित सराफ और प्राजक्ता कोली का मिसमैच्ड सीजन 2

रोहित सराफ, प्राजक्ता कोली, रणविजय सिंह स्टारर मिसमेच्ड का पहला सीज़न 2020 के नवंबर में प्रसारित हुआ जिसे सभी ने बहुत पसंद किया । मिसमेच्ड में रोहित ने ऋषि के किरदार में नजर आए । और अब मेकर्स ने लहभग 2 साल बाद मिसमेच्ड के दूसरे सीजन को भी ऑफ़िशियल अनाउंस कर दिया है । मिसमैच्ड सीजन 2 नेटफ़्लिक्स पर 14 अक्टूबर 2022 को स्ट्रीम होगा ।

उसी के बारे में बोलते हुए, मुख्य अभिनेता रोहित सराफ ने कहा, “मैं बहुत खुश हूं कि मिसमैच्ड सीजन 2 की फ़ाइनली डेट एनाउंस हुई । सीजन 1 की शूटिंग मजेदार थी लेकिन सीजन 2 की शूटिंग मेरे लिए ज्यादा सार्थक थी क्योंकि मुझे पता था कि दर्शक इसे कितना चाहते हैं । इन पिछले 2 वर्षों में मिसमेच्ड को बहुत प्यार मिला है इसलिए मैं प्रशंसकों को सीजन 2 दिखाने के लिए बहुत उत्साहित हूं ।”

मिसमेच्ड सीज़न 2 जिसमें रोहित सराफ़, प्राजक्ता कोली, रणविजय सिन्हा, विद्या मालवदे और अन्य शामिल हैं 14 अक्टूबर 2022 को रिलीज़ है। रोहित वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म विक्रम वेधा का प्रचार कर रहे हैं ।