Sonakshi-Sinha-2016

सीधी-साधी रोल से लेकर एक्शन पैक्ड रोल निभाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों प्रयोगात्मक मोड में है । खबर है कि सोनक्षी सिन्हा एक बार फ़िर अपनी आगामी फ़िल्म में एक नए अवतार में नजर आएंगी, जो इससे पहले उन्होंने कभी नहीं निभाया । जी हां, सोनाक्षी सिन्हा अपनी आगामी फ़िल्म इत्तेफ़ाक में ग्रे किरदार में नजर आएंगी ।

बीते साल, सोनाक्षी सिन्हा को राजेश खन्ना-नंदा अभिनीत क्लासिक थ्रिलर फ़िल्म इत्तेफ़ाक के रीमेक के लिए चुना गया । और अब सोनाक्षी सिन्हा ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वह इस फ़िल्म में एक ग्रे किरदार में नजर आने वाली हैं । आज के समय के अनुसार फ़िल्म की स्क्रिप्ट में कुछ फ़ेरबदल किए गए हैं । सोनाक्षी ने बताया कि उनका रोल ग्रे है । हालांकि फ़िल्म में सोनाक्षी का किरदार हू-ब-हू नंदा जैसा नहीं है । सोनाक्षी ने कहा कि असल में, फ़िल्म की पूरी स्क्रिप्ट में इस किरदार की नवीनता ने उन्हें काफ़ी प्रभावित किया ।

जहां तक फ़िल्म के शूटिंग शेड्यूल का सवाल है, उस बारें में हमने सुना है कि इस फ़िल्म की शूटिंग फ़रवरी से शुरु होगी । सोनाक्षी ने बताया कि अभी फ़िल्म के हीरो सिद्धार्थ मल्होत्रा कुछ फ़िल्मों में व्यस्त है लेकिन जैसे ही सिद्धार्थ मल्होत्रा अपने कमिटमेंट्स से फ़्री होंगे वैसे ही फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी । दिलचस्प बात ये है कि ऐसा पहली बार होगा जब सोनाक्षी-सिद्धार्थ की जोड़ी पहली बार रुपहले पर्दे पर साथ नजर आएगी ।