ये तो हर कोई जानता है कि बॉलीवुड में कैटरीना कैफ़ का करियर बनाने में सलमान खान का बहुत बड़ा हाथ है और अब सलमान खान कैटरीना कैफ़ की बहन इसाबेल कैफ़े के फ़िल्मी डेब्यू की तैयारी में जुटे हुए है । और बॉलीवुड में इसाबेल कैफ़े के करियर को बनाने का जिम्मा लिया है कॉरियोग्राफ़र से फ़िल्ममेकर बने रेमो डिसूजा ने, जो अपनी अगली फ़िल्म टाइम टू डांस, में इसाबेल कैफ़े को लॉंच करने जा रहे है । इसाबेल कैफ़े अपना फ़िल्मी करियर की शुरूआत सूरज पंचोली के साथ करेंगी । रेमो डिसूजा के प्रोडक्शन में बन रही इसाबेल कैफ़े और सूरज पंचोली की इस फ़िल्म में शानदार डांस मूव्स देखने को मिलेंगे । लेकिन इसी के साथ इस फ़िल्म का एक कनेक्शन सलमान खान से भी रहेगा ।

कैटरीना कैफ़ की बहन इसाबेल कैफ़े की डेब्यू फ़िल्म से सलमान खान का ये कनेक्शन रहेगा

इसाबेल कैफ़े की फ़िल्म में सलमान खान करेंगे 'ओ ओ जाने जाना'

इसाबेल और सूरज की इस फ़िल्म का सलमान से एक खास कनेक्शन रहेगा और वो कनेक्शन ये है कि इसमें सलमान के बेहद लोकप्रिय गाने, "ओ ओ जाने जाना", का एक नया वर्जन देखने को मिलेगा । दिलचस्प बात ये है कि, 'ओ ओ जाने जाना' में एक बार फ़िर सलमान ही नजर आएंगे । हालांकि इस गाने में उनका एक स्पेशल एपीरियंस होगा । इस गाने में सलमान सूरज और इसाबेल के साथ थिरकते हुए नजर आएंगे ।

आपको बता दें कि ये गाना साल 1998 में आई फ़िल्म प्यार किया तो डरना क्या, में सलमान पर फ़िल्माया गया था और इस गाने को कमाल खान ने खासतौर पर सलमान के लिए गाया था । और इसके बाद ये गायक अचानक फ़िल्म इंडस्ट्री से गायब हो गया । लेकिन अब फ़िर से इस कमाल खान इस गाने के नए वर्जन के साथ फ़िल्म इंडस्ट्री में वापसी करेंगे । दो दशक पहले इस गाने को जतिन-ललित ने कंपोज किया था और इस बार इसे शिवानी व्यास, जो रेमो डिसूजा की निर्देशित फ़िल्म रेस 3 के लिए गाने कंपोज कर रही है, द्दारा कंपोज किया जाएगा ।

यह भी पढ़ें : कैटरीना कैफ़ के बाद अब सलमान खान उनकी बहन इसाबेल कैफ का करियर संवारेंगे

फ़िल्म की बात करें तो, इसाबेल इस फ़िल्म में बॉलरूम और लेटिन डांसर का किरदार निभाएंगी जबकि सूरज स्ट्रीट-स्टाइल डांस करते हुए नजर आएंगे । स्टेनली डिकोस्टा द्दारा निर्देशित फ़िल्म टाइम टू डांस को भूषण कुमारा द्दारा को-प्रोड्यूस किया जाएगा । इस फ़िल्म की शुरूआत इसी महीने से लंदन में शुरू होगी । क्योंकि यह एक डांस पर बेस्ड फ़िल्म है इसलिए दोनों कलाकार इसके लिए विभिन्न शैलियों के डांस मूव्स सीख रहे है ।