पिछले कुछ हफ़्तों से अभिषेक चौबे की अगली फ़िल्म जिसका फ़िलहाल नाम, चंबल है, खूब सुर्खियां बटोर रही है । जहां सुशांत सिंह राजपूत ने फ़िल्म के बारें में एक अवॉर्ड शो में बताया वहीं फ़िल्म की मुख्य अभिनेत्री भूमि पेडनेकर भी अपने इंस्टाग्राम पर फ़िल्म के लिए कर रही तैयारी को शेयर कर रही है । और अब इस फ़िल्म के बारें में लेटेस्ट खबर ये है कि इस फ़िल्म में मनोज बाजपेयी भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे ।

पहले, हमने आपको बताया था कि मनोज बाजपेयी टाइगर श्रॉफ़ की आगामी फ़िल्म बागी 2 का अहम हिस्सा होंगे और अब सुनने में आ रहा है कि अभिनेता अभिषेक चौबे की आगामी कड़क ड्रामा फ़िल्म में डकैत की अहम भूमिका निभाएंगे । इसके अलावा, अभिषेक के साथ काम करने के बारे में उत्साहित, मनोज ने उड़ता पंजाब फिल्म निर्माता की जमकर तारीफ़ की और उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि कैसे उन्होंने अतीत में फिल्म निर्माता के काम को पसंद है जिसमें फ़िल्म इश्किया और ढ़ेड़ इश्किया शामिल हैं ।

फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, मनोज बाजपेयी ने कोई डिटेल नहीं दी, बल्कि इस बात पर जोर दिया कि फ़िल्म अभी अपने शुरूआती चरण में है और अभी तक उनके किरदार का भी नाम फ़ाइनल नहीं किया गया है । उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि उनके लिए अभिषेक के साथ काम करना ज्यादा महत्वपूर्ण है बजाए रोल के और इसी के साथ उन्होंने यह भी व्यक्त किया कि कैसे चौबे ने ग्रामीण या अर्ध-शहरी इलाकों के बीच अपनी कहानियों को स्थापित करने के तरीके के साथ प्रभावित किया है ।

मनोज बाजपेयी फ़रवरी से फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगे जबकि फ़िल्म की मुख्य जोड़ी सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर अपने हिस्से की शूटिंग दिसंबर से शुरू करेंगे । असल में भूमि तो अपने किरदार की तैयारी शुरू करने के लिए पहले से ही चंबल पहुंच गई है ताकि वह स्थानीयता और अपने किरदार को थोड़ा बेहतर तरीके से समझ सकें ।