कार्तिक आर्यन जल्द ही अल्लू अर्जुन की अला वैकुंठपुरमुलु के हिंदी रीमेक शहजादा में लीड रोल निभाते हुए नजर आएंगे । इस फ़िल्म में कार्तिक आर्यन के अपोजिट कृति सेनन नजर आएंगी । कार्तिक और कृति ने 25 अक्टूबर को ही शहजादा की शूटिंग शुरू की है । और अब हमें शहजादा के लिए कार्तिक की फ़ीस के बारें में एक्स्क्लूसिवली पता चला है ।

REVEALED: कार्तिक आर्यन ने एक्शन कॉमेडी शहजादा के लिए चार्ज किए 21 करोड़ रु, मेकर्स ने इसलिए खुशी-खुशी पूरी की अभिनेता की डिमांड

शहजादा के लिए कार्तिक आर्यन की फ़ीस

कार्तिक की बढ़ती डिमांड उनकी मार्केट वैल्यू को दिन-प्रति-दिन बढ़ा रही है । जहां वह एक के बाद एक फ़िल्म साइन करते जा रहे हैं वहीं मेकर्स भी उन्हें उनकी मार्केट वैल्यू के अनुसार फ़ीस देने से परहेज नहीं कर रहे हैं । शहजादा के लिए भी कुछ ऐसा ही हुआ है ।

करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया कि, "कार्तिक धीरे-धीरे बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में शामिल होते जा रहे हैं । उनकी बढ़ती फ़ीस इस बात का साफ़ संकेत है कि उनकी मार्केट वैल्यू पहले से काफ़ी बढ़ गई है । कार्तिक अपनी नई एक्शन कॉमेडी फ़िल्म शहजादा के लिए पूरे 21 करोड़ रु चार्ज कर रहे हैं जो कि उनकी अभी तक की सिंगल थीएट्रीकल रिलीज के लिए सबसे ज्यादा है ।"

सूत्र ने आगे कहा, "कार्तिक अपनी फ़ीस को लेकर बहुत फ़्लैक्सीबल है । वह फ़िल्म की शैली और अपील के अनुसार अपनी फ़ीस को एडजस्ट करते हैं । अब क्योंकि साजिद की सत्यनारायण की कथा एक तय बजट में बननी है इसलिए कार्तिक ने इसके लिए अपनी फ़ीस में साजिद नाडियाडवाला को स्पेशल डिस्काउंट दिया है । वहीं शहजादा की बात करें तो यह एक कमर्शियल फ़िल्म है और यह बॉक्स ऑफ़िस पर धमाका कर सकती है । इसलिए इस फ़िल्म को लेकर कार्तिक ने अपनी फ़ीस में कोई कटौती नहीं की । ऐर फ़िर मेकर्स भी कार्तिक की लोकप्रियता को देखते हुए उनकी मांगी गई फ़ीस देने के लिए खुशी खुशी राजू हो गए ।"

एक्शन से भरपूर, संगीतमय, पारिवारिक फिल्म शहजादा की शूटिंग अगले कई महीनों में मुंबई और दिल्ली में विभिन्न शेड्यूल पर की जाएगी । रोहित धवन के निर्देशन में बन रही कार्तिक और कृति सेनन की शहजादा 4 नवंबर 2022को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।