प्रभास, जो इन दिनों अपनी मेगाबजट फ़िल्म आदिपुरुष को लेकर लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं, जल्द ही साइंस-फिक्शन फ़िल्म प्रोजेक्ट के में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ नज़र आएंगे । नाग अश्विन द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में प्रभास और दीपिका पादुकोण के अलावा अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे । इसके अलावा फ़िल्म की स्टारकास्ट में एक और नाम शामिल है और वो हैं दिशा पाटनी । प्रोजेक्ट के के मेकर्स ने दिशा पाटनी की बर्थडे पर फ़िल्म में से उनके फ़र्स्ट लुक को शेयर भी किया था जिसके बाद हर कोई ये जानने को उत्सुक था की आख़िर दिशा का फ़िल्म का क्या रोल होने वाला है । हालाँकि मेकर्स ने इस पर चुप्पी साधी हुई है वहीं बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली पता चला है कि, दिशा फिल्म में एक सिजलिंग डांस नंबर में नजर आएंगी ।

REVEALED: प्रभास स्टारर साइंस-फिक्शन फ़िल्म प्रोजेक्ट के में दिशा पाटनी का सिजलिंग डांस नंबर ; हाई-एंड टेक्नोलॉजी प्रॉप्स और ग्रैंड सेट में शूट किए इस गाने के लिए मेकर्स ने खर्च किए करोड़ों रू

प्रभास स्टारर प्रोजेक्ट के में दिशा पाटनी का सिजलिंग डांस नंबर

प्रोजेक्ट के में दिशा के डांस नंबर का खुलासा कराटे हुए विश्वस्त सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “हां, दिशा को प्रोजेक्ट के में एक स्पेशल ट्रैक के लिए चुना गया है । यह ट्रैक सोशल होगा जिसमें दिशा के अब तक के सबसे सिजलिंग लुक को दिखाया जाएगा । इस गाने को प्रभास के साथ फिल्माया जाएगा । यह एक उत्साहित और जोशीला नंबर है, जो डांस से भरपूर होगा ।

यह ट्रैक एक सिचुएशनल नंबर होगा जो फ़िल्म की कहानी में फिट बैठता  है। इतना ही नहीं, सूत्र ने यह भी खुलासा किया कि उक्त ट्रैक प्रोजेक्ट के में सबसे महंगे गानों में से एक होगा । यह गाना रामोजी फिल्मसिटी में शूट किया जा रहा है, इस ट्रैक में आनंद महिंद्रा की कंपनी द्वारा हाई-एंड टेक्नोलॉजी प्रॉप्स और मल्टी- करोड़ सेट तैयार किया गया है । दिलचस्प बात यह है कि ग्रेपवाइन का यह भी दावा है कि ट्रैक के अलावा, दिशा फिल्म में फ्लैशबैक सेगमेंट में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी ।

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, पैन-इंडिया फिल्म में प्रभास और दीपिका पादुकोण हैं । इस फ़िल्म को  जनवरी 2024 में रिलीज़ के लिए तैयार किया जा रहा है।