कियारा आडवाणी जल्द ही कॉमेडी ड्रामा इंदु की जवानी में एक अलग अंदाज में नजर आएंगी । अबीर सेनगुप्ता द्दारा निर्देशित इंदु की जवानी की कहानी गाजियाबाद की एक लड़की और डेटिंग एप्स के साथ उसके मिसएडवेंचर्स के इर्द-गिर्द घूमती है । यह एक भारतीय की पाकिस्तानी से मिलने की कहानी भी है । फ़िल्म में कियारा भारतीय महिला की भूमिका निभा रही है, जबकि आदित्य पाकिस्तानी के किरदार में हैं । कियारा आडवाणी ने इस फ़िल्म में अपने किरदार के लिए गाजियाबाद की आम बोलचाल वाली भाषा भी सीखी ।

कियारा आडवाणी अभिनीत इंदु की जवानी के इन डबल मीनिंग डायलॉग्स और सीन्स पर सेंसर बोर्ड ने चलाई कैंची

कियारा आडवाणी अभिनीत इंदु की जवानी के आपत्तिजनक डायलॉग्स

एग्ज़िबिटर्स/थिएटर ओनर्स का समर्थन करते हुए मेकर्स ने अपनी फ़िल्म को सिनेमाघर में रिलीज करने का फ़ैसला किया । थिएटर में रिलीज से पहले इंदु की जवानी को सेंसर सर्टिफ़िकेशन के दौर से भी गुजरना पड़ा । केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड ने फ़िल्म से आपत्तिजनक डायलॉग्स और सीन्स में कुछ कांट-छांट की । हम आपके लिए लेकर आए हैं इंदु की जवानी के वो डिलीट किए गए डायलॉग्स और सीन जिस पर सेंसर बोर्ड ने अपनी कैंची चलाई ।

1- भद्दे इशारे के साथ बोला गया डायलॉग ‘अपने घोड़े को अस्तबल में थोड़ी रखूंगा’ को डिलीट कर दिया गया है ।

2- सतीश के अपनी पेंट के अंदर हाथ डालने वाले सीन को हटाकर सतीश के फ़ोन वाले सीन से रिप्लेस किया गया

3- अब तो सुप्रीम कोर्ट ने भी…लीगल है’, डायलॉग को बदलकर ‘अरे मैं बोल रहा हूं न तुझे हम चीटिंग कर सकते हैं’

4- ‘क्राइम अगेंस्ट वुमन जितना तुम्हारे कैपिटल…फ़्रॉड  हो तुम लोग’ डायलॉग को ‘क्राइम अगेंस्ट वुमन आजकल जितना हो रहा है न उसका कोई जवाब नहीं है तुम्हारे पास…टॉलरेंट के नाम पर तो फ़्रॉड  हो तुम लोग’

इसके अलावा फ़िल्म में से कुछ शब्दों को पूरी तरह से डिलीट कर दिया गया है उसमें शामिल हैं, ह*मी । ह*मजादे शब्द को आतंकवादी से, चु*ए को गधा से रिप्लेस किया गया है । इसके अलाव फ़* शब्द जहां-जहां पर आया है उसे म्यूट कर दिया गया है ।

कियारा के अलावा इस फ़िल्म में आदित्य सील और मल्लिका दुआ भी नजर आएंगे । अबीर सेनगुप्ता के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म का निर्माण भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, कृष्ण कुमार (टी-सीरीज), मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी, निखिल आडवाणी (एमे एंटरटेनमेंट) और निरंजन अयंगर, रायन स्टीफंस (इलेक्ट्रिक एप्पल्स एंटरटेनमेंट) ने किया है । यह फ़िल्म 11 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी ।