जाह्नवी कपूर आज अपना 27वां जन्मदिन मना रही हैं । अपने इस ख़ास दिन पर जाह्नवी कपूर को एक और आरआरआर स्टार, राम चरण के साथ एक और साउथ मिल गई है । जूनियर एनटीआर के साथ देवरा से अपना साउथ डेब्यू करने जा रही जाह्नवी कपूर अब राम चरण के साथ आरसी 16 फ़िल्म में रोमांस करते हुए नज़र आएंगी । जाह्नवी कपूर के बर्थडे पर आरसी 16 के मेकर्स ने ऑफ़िशियल राम चरण के साथ उनकी फिल्म कन्फर्म की है । 

जाह्नवी कपूर को बर्थडे गिफ्ट में मिली राम चरण के साथ पैन इंडिया फ़िल्म ; मेकर्स ने RC 16 में जाह्नवी की एंट्री को किया कन्फर्म

आरसी 16 में राम चरण के साथ जाह्नवी कपूर कन्फर्म

सुकुमार-मैत्री-बुची बाबू सना की पैन इंडिया फ़िल्म जिसका फ़िलहाल के लिए नाम, आरसी 16 है में राम चरण के अपोजिट जाह्नवी को फ़ीमेल लीड के रूप में साइन किया है । राम चरण और जाह्नवी की इस फिल्म को मैत्री मूवी मेकर्स लेकर आ रहे हैं और इसे वृद्धि सिनेमा के बैनर तले तैयार किया जाएगा । फिल्म को सुकुमार ने लिखा है और एआर रहमान म्यूजिक देने वाले हैं ।

बता दें कि, कुछ दिन पहले जाह्नवी के पापा और फ़िल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर ने भी ख़ुद कन्फर्म किया है कि जाह्नवी अब राम चरण के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी । देवरा के बाद यह जाह्नवी की दूसरी तेलुगु फिल्म होगी ।

बोनी कपूर ने कहा, “जाह्नवी बहुत सारी तेलुगु फिल्में देख रही हैंवह उनके साथ काम करके खुशकिस्मत महसूस कर रही है । वह जल्द ही सूर्या के साथ भी काम करेगी । मेरी पत्नी श्रीदेवी ने कई भाषाओं में काम कियाउम्मीद करता हूं मेरी बेटी भी वैसा ही करे ।

वहीं जाह्नवी की अन्य फ़िल्मों की बात करें तो, वह जल्द ही जूनियर एनटीआर स्टारर देवारा: पार्ट 1, मिस्टर एंड मिसेज माही, उलझ और सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी में लीड रोल में नज़र आने वाली हैं ।