बॉलीवुड के सबसे सफ़ल अभिनेता में से एक रणवीर सिंह, जो अजय देवगन स्टारर सिंघम अगेन में अपने सिम्बा अवतार एं कैमियो करते हुए नजर आएंगे, जल्द ही सुपरहीरो के अवतार में नजर आने वाले हैं । खबरों की मानें तो, रणवीर सिंह भारतीय मनोरंजन जगत के सबसे पहले सुपरहीरो, शक्तिमान के किरदार में नजर आने वाले हैं । नब्बे के दशक के लोकप्रिय सुपरहीरो शक्तिमान पर एक फ़िल्म बनाई जा रही है जिसके लिए रणवीर सिंह को कास्ट किया गया है ।

रणवीर सिंह बनेंगे शक्तिमान ; डॉन 3 के बाद शुरू करेंगे तीन पार्ट वाली मेगाबजट सुपरहीरो ड्रामा की शूटिंग

शक्तिमान बनेंगे रणवीर सिंह

90 के दशक के लोकप्रिय टेलीविजन शो शक्तिमान पर बन रही फिल्म में रणवीर, मुकेश खन्ना द्वारा निभाए गए शक्तिमान के किरदार में नजर आने वाले हैं । सूत्रों की मानें तो फिल्म शक्तिमान की स्क्रिप्ट तैयार कर ली गई है । रणवीर की इस महत्वकांक्षी फिल्म का निर्देशन बेसिल जोसेफ करने वाले हैं । साजिद नाडियाडवाला सोनी पिक्चर्स इंडिया के साथ मिलकर फिल्म शक्तिमान का निर्माण किया जा रहा है । फ़िल्म को तीन भागों में बड़े स्कैल पर बनाया जा रहा है ।

फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र के मुताबिक, “शक्तिमान जैसे सुपरहीरो के जादू को बड़े पर्दे पर लाने के लिए जोसेफ अपने मिन्नल मुरली के लेखक अरुण अनिरुद्धन और जस्टिन मैथ्यू के साथ-साथ लोकप्रिय टीवीएफ श्रृंखला गुल्लक फेम दुर्गेश सिंह के साथ सहयोग कर रहे हैं। इस साल के अंत तक स्क्रिप्टिंग पूरी होने की उम्मीद है, जिसके बाद यह बड़े पैमाने पर प्री-प्रोडक्शन चरण में चली जाएगी। फ़िल्म की शूटिंग 2025 की दूसरी तिमाही में शुरू होने वाला है, जिसका लक्ष्य 2026 में फ़ेस्टिवल के मौके पर रिलीज होना है ।”

ऐसा पहली बार होगा जब रणवीर सुपरहीरो के किरदार में नजर आएंगे । रणवीर अपनी आगामी फ़िल्म शक्तिमान को लेकर बहुत उत्साहित हैं ।

खबरों की मानें तो, सिंघम अगेन में अपने कैमियो की शूटिंग के बाद रणवीर फरहान अख्तर की फिल्म डॉन 3 की शूटिंग पूरी करेंगे । फ़िर उसके बाद साल 2025 में वह अपनी फिल्म शक्तिमान की शूटिंग की शुरुआत करेंगे ।