बैंड बाजा बारात से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने अपनी शानदार एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लिया है । हिंदी सिनेमा को कई ब्लॉकबस्टर फ़िल्में देने वाले रणवीर सिंह अब कई दिग्गज फ़िल्ममेकर की पसंद बन चुके हैं । और अब हमने सुना है कि, रणवीर सिंह को तान्हाजी: द अनसंग वॉरीयर डायरेक्टर ओम राउत ने अपनी अगली फ़िल्म के लिए अप्रोच किया है । 

तान्हाजी : द अनसंग वॉरियर के डायरेक्टर ओम राउत के साथ AI इंस्पायर्ड हैवी वीएफएक्स फ़िल्म कर सकते हैं रणवीर सिंह

रणवीर सिंह की अगली फ़िल्म ओम राउत के साथ 

इस बारें में डिटेल में बताते हुए इंडस्ट्री से जुड़े विश्वस्त सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “हां, ओम राउत ने अपनी अगली महत्वाकांक्षी फिल्म के लिए रणवीर से संपर्क किया है । यह एक हैवी वीएफएक्स फ़िल्म होगी जिसमें ओम राउत पूरी फिल्म को फिल्माने के लिए AI-प्रेरित तकनीक का उपयोग करना चाहते हैं ।

सूत्र से जब आगे पूछा की इस फ़िल्म को लेकर रणवीर का क्या रिएक्शन है ? इसका जवाब देते हुए सूत्र ने बताया, “अभी तक तो रणवीर को फ़िल्म का कॉन्सेप्ट पसंद आया है । लेकिन फ़िलहाल, वह फिल्म और स्क्रिप्ट के विकास के लिए ओम राउत के साथ बातचीत कर रहे हैं । लेकिन इस बारें में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी ।

हालांकि सूत्र ने ओम् राउत  की इस हैवी  वीएफएक्स फिल्म को कंफ़र्म किया है वहीं रणवीर के करीबी सूत्र ने हमें बताया, “रणवीर को बहुत सारे फिल्म के ऑफ़र्स मिलते हैं और उनमें से कुछ को पसंद करते हैं । हालांकि, सिर्फ इसलिए कि उसे यह पसंद आया,  इसका मतलब यह नहीं है कि वह इसे करेंगे । हां, ओम राउत ने रणवीर के साथ मुलाकात की और फ़िल्म का एक विचार रखा, जो बाद में पसंद आया। लेकिन ये अभी कंफ़र्म नहीं है ।

रणवीर की अन्य फ़िल्मों की बात करें तो, वह जल्द ही रोहित शेट्टी की फ़िल्म सर्कस में और करण जौहर की फ़िल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नज़र आएंगे ।