नवोदित निर्देशक अवनीश एस बड़जात्या की फिल्म दोनों का टीजर और गाना लोगों के दिलों को छू गया है । लोगों को इन नवोदित कलाकार राजवीर देओल और पलोमा के बीच की केमेस्ट्री काफी अट्रैक्ट कर रही हैं, और उन्हें इस फिल्म के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतज़ार है। इसी बीच मेकर्स ने इस बात की घोषणा कर दी, कि फिल्म 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाएगी।

राजश्री प्रोडक्शन के साथ राजवीर देओल और पलोमा की डेब्यू फ़िल्म दोनों 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

राजवीर देओल और पलोमा की फ़िल्म को मिली रिलीज़ डेट

एक लेविश डेस्टीनेशन वेडिंग का बैकड्रॉप है, जहां दुल्हन का दोस्त देव (राजवीर) दूल्हे की दोस्त मेघना (पालोमा) को मिलता है । एक भव्य इंडियन वेडिंग के दौरान, दो अजनबियों के बीच एक दिल छू लेने वाली यात्रा शुरू होती है । दोनों एक शहरी कहानी होने का वादा करती है जो रोमांस, रिश्तों और दिल के मामलों को सेलिब्रेट करती हैं ।

राजश्री प्रोडक्शन हाउस ने नये कलाकारों को लॉन्च करने के अपनी 75 साल की लैगेसी को बरकरार रखा है । यह प्रोडक्शन सभी स्ट्रीम्स के नई प्रतिभाओं को लॉन्च करते आया है । राजश्री प्रोडक्शंस (पी) लिमिटेड अपनी 59वी फिल्म दोनों जियो स्टूडियोज के सहयोग से प्रस्तुत कर रहे हैं दोनों जिसका निर्देशन अवनीश एस बड़जात्या ने किया है । कमल कुमार बड़जात्या, स्वर्गीय राजकुमार बड़जात्या और अजीत कुमार बड़जात्या ने इस फिल्म को प्रोड्यूस किया है । सूरज आर. बड़जात्या फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर है ।

5 अक्टूबर को दोनों आप के नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी ।