फ़िल्म इंडस्ट्री में अपने दम पर अपनी पहचान बनाने वाले बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव ने हाल ही में मुंबई में करोड़ों रु का लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा । राजकुमार राव ने जाह्नवी कपूर से 44 करोड़ रुपये में ये लग्जरी अपार्टमेंट खरीदा है । मुंबई के जुहू स्थित इस अपार्टमेंट को जाह्नवी कपूर ने दिसंबर 2020 में 39 करोड़ रुपये में खरीदा था तब जाह्नवी ने इस अपार्टमेंट के लिए 78 लाख रुपए की स्टांप ड्यूटी दी थी । और अब जाह्नवी ने 5 करोड़ के प्रोफ़िट के साथ राजकुमार राव को ये लग्जरी अपार्टमेंट बेच दिया है ।

राजकुमार राव ने जाह्नवी कपूर से 44 करोड़ रु में खरीदा लग्जरी ट्रिपलेक्स अपार्टमेंट ;  स्टांप ड्यूटी पर खर्च किए 2.19 करोड़ रुपए

राजकुमार राव ने खरीदा 44 करोड़ रु का लग्जरी अपार्टमेंट

खबरों की मानें तो, यह ट्रिपलेक्स अपार्टमेंट लोटस आर्या बिल्डिंग के 14वें, 15वें और 16वें फ्लोर पर 3 हजार 456 स्क्वॉयर फीट में बना हुआ है । इस अपार्टमेंट के साथ राजकुमार को 6 कार पार्किंग की सुविधा भी दी गई है। राजकुमार ने इस अपार्टमेंट के लिए 2.19 करोड़ रुपए स्टांप ड्यूटी के तौर पर दिए हैं । बताया जा रहा है कि जाह्नवी कपूर, राजकुमार राव और पत्रलेखा के बीच घर को लेकर हुई ये डील 31 मार्च को फाइनल हुई थी. पर रजिस्ट्री 21 जुलाई 2022 को हुई है । 3456 स्क्वायर फीट में फैले हुए इस फ्लैट की कीमत करीब 1.27 लाख प्रति स्क्वायर फीट बताई जा रही है ।

बता दें कि राजकुमार और जाह्नवी हॉरर कॉमेडी फिल्म रूही में एक साथ नजर आए थे । और अब राजकुमार और जाह्नवी जल्द ही करण जौहर प्रोडक्शन की मिस्टर एंड मिसेज माही में एक साथ नजर आएंगे ।

पर्सनल लाइफ़ की बात करें तो राजकुमार और पत्रलेखा ने 15 नवंबर 2021 को चंडीगढ़ में शादी की थी । वहीं प्रोफ़ेशनल फ़्रंट पर राजकुमार की आगामी फ़िल्में हैं_ मिस्टर एंड मिसेज माही, भीड़, सेकेंड इनिंग, गन्स एंड गुलाब्स, श्रीकांत भोला की बायोपिक और स्वागत ।