हाल ही में संजू के प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान, रणबीर कपूर से जब पूछा गया कि, क्या वह निर्देशक राजकुमार हिरानी के साथ भविष्य में काम करना चाहेंगे जबकि राजकुमार हिरानी का ट्रेक रि्कॉर्ड हैं कि उन्होंने अपनी फ़िल्मों के मुख्य अभिनेताओं संजय दत्त (मुन्नाभाई, लगे रहो मुन्नाभाई) और आमिर खान (3 इडियट्स, पीके) के साथ दो-दो फ़िल्में बनाई है ।

रील और रियल लाइफ़ 'संजय दत्त' को एक साथ एक फ़िल्म में लाने का प्लान कर रहे हैं राजकुमार हिरानी

राजकुमार हिरानी ने रणबीर कपूर के साथ अगली फ़िल्म की तैयारी शुरू कर दी

लेकिन हिरानी ने सब को ये कहकर चौंका दिया कि वह संजू के बाद रणबीर कपूर के साथ फ़िर काम करना पसंद नहीं करेंगे । हिरानी के बेहद करीबी सूत्र ने हंसते हुए कहा कि, ''राजू हिरानी मजाक कर रहे थे । असल में उन्होंने रणबीर के साथ फ़िर से काम करने का प्लान पहले ही बना लिया है ।''

जाहिर तौर पर, हिरानी संजय दत्त और रणबीर की जोड़ी के साथ एक फ़िल्म बनाना चाहते है । कोई यह सुनिश्चित नहीं करता कि वो फ़िल्म अगली मुन्नाभाई होगी या कोई अलग ही फ़िल्म होगी ।

यह भी पढ़ें : संजू से डरी हॉलीवुड फ़िल्में भी, नहीं होंगी इस हफ़्ते रिलीज

लेकिन, वो लोग जिन्होंने राजकुमार हिरानी की फ़िल्म संजू में रणबीर को संजय दत्त का किरदार निभाते हुए काफ़ी एंजॉय किया, उनके लिए रील लाइफ़ के संजय दत्त और रियल लाइफ़ के संजय दत्त को एक साथ एक फ़िल्म में देखना एक ट्रीट के समान होगा ।