राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन की कल्ट क्लासिक फ़िल्म आनंद अपनी अनूठी कहानी, शानदार एक्टिंग और गानों की वजह से आज भी लोगों के जहन में यादगार फ़िल्म है । और अब रीमेक के ट्रेंड में आनंद का रीमेक भी प्लान किया जा रहा है । राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन स्टारर आनंद के प्रोड्यूसर एनसी सिप्पी के पोते समीर राज सिप्पी निर्माता विक्रम खाखर के साथ मिलकर इसका अपनी सुपरहिट फ़िल्म आनंद का रीमेक बनाएंगे । अभी आनंद के रीमेक के लिए स्क्रिप्ट तैयार की जा रही है और निर्देशक की भी तलाश की जा रही है ।

अब बनेगा राजेश खन्ना और अमिताभ बच्चन स्टारर आनंद का रीमेक ; तैयार हो रही है स्क्रिप्ट

आनंद का रीमेक

आनंद के रीमेक के बारें में बात करते हुए निर्माता विक्रम खाखर, “इंटरनेशनल या रिजनल में एक सही स्टोरी तलाशने की बजाए यदि हम अपनी ही क्लासिक फ़िल्मों को गहराई से जांचेगे तो हमें उनमें से ही फ़िल्म बनाने के आइडिया मिल जाएंगे । आनंद को कोरोना महामारी के बाद के युग में सेट करना, जहां हम जीवन के मूल्य पर जोर देते हैं, आनंद की कहानी को आगे बढ़ाएगा ।”

रीमेक की घोषणा से उत्साहित निर्माता समीर राज सिप्पी, जिन्हें लगता है कि इस तरह की कहानियों को नई पीढ़ी को सुनाए जाने की जरूरत है, ने कहा, “ऑरिजनल फिल्म की संवेदनाओं और भावनाओं को ध्यान में रखते हुए, मुझे लगा कि वर्तमान पीढ़ी को इसकी जरूरत है । कई कहानियों को फिर से सुनाया जा सकता है जो आज इतनी प्रासंगिक हैं और विशेष रूप से जब अच्छी कहानी की जरूरत हो ।”

समीर राज सिप्पी और विक्रम खाखर द्वारा निर्मित, आनंद के रीमेक के बारें में अन्य जानकारी फ़िलहाल गुप्त रखी गई है ।