करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस के तहत बन रही सी. शंकरन नायर की अनकही कहानी पर आधारित फिल्म द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी. शंकरन नायर में अक्षय कुमार लीड रोल में नज़र आएंगे । सी. शंकरन नायर की इस बायोपिक फ़िल्म में अब अक्षय कुमार के साथ आर माधवन भी अहम रोल में नज़र आएंगे । बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार और आर माधवन ने इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है ।  

1a2e33a5-1a8a-4d38-a918-b3b63ebfd3d0

अक्षय कुमार के साथ आर माधवन 

फिल्म करण सिंह त्यागी द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में आर माधवन एक वकील का रोल में नज़र आएंगे । पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक माधवन ने इस फ़िल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है । पोर्टल के मुताबिक सोर्स ने बतायाआर माधवन ने अक्सर खुद को कंटेंट से प्रेरित फिल्मों और किरदारों के साथ जोड़ा है, जिसके लिए उन्हें आगे बढ़ने की जरूरत है । वह सी शंकरन नायर बायोपिक की स्क्रिप्ट से चौंक गए थे और उन्होंने फिल्म में शामिल होने का फैसला कर लिया । वो एक वकील की भूमिका निभाएंगे ।

फिल्म की रिलीज डेट तो अभी तय नहीं है लेकिन इसे अगले साल 2024 में रिलीज करने के बारे में सोचा जा रहा है । पहली बार अक्षय और माधवन किसी एक फिल्म में काम कर रहे हैं और दोनों को एक साथ एक फिल्म में देखना काफी दिलचस्प होने वाला है ।

द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी. शंकरन नायर फिल्म उस पौराणिक अदालती लड़ाई को उजागर करती है जिसमें शंकरन नायर ने जलियांवाला बाग नरसंहार के बारे में सच्चाई को उजागर करने के लिए ब्रिटिश राज के खिलाफ लड़ाई लड़ी थी । शंकरन नायर की बहादुरी ने देश भर में स्वतंत्रता संग्राम को प्रज्वलित किया और यह सच्चाई के लिए लड़ने की शक्ति का एक वसीयतनामा है ।