अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की पुष्पा: द राइज़ - पार्ट 1, जो 17 दिसंबर 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, लगातार दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब हो रही है । कम उम्मीदों के साथ आई पुष्पा: द राइज़ ने सभी को अपनी सफ़लता से नतीजतन यह फ़िल्म 2021 की सबसे बड़ी स्लीपर हिट फिल्मों में से एक बनकर उभरी । धीमी शुरूआत करने के बावजूद पुष्पा बॉक्स ऑफ़िस पर नए-नए रिकॉर्ड्स बनाने में कामयाब हो रही है । पॉजिटिव वर्ड ऑफ़ माउथ के चलते दर्शक अभी तक फ़िल्म देखने के लिए सिनेमाघरों की ओर आकर्षित हो रहे हैं । आलम ये है कि, रिलीज के छठे हफ़्ते में भी पुष्पा का बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन भले ही धीमी रफ़्तार के साथ लेकिन बढ़ रहा है । नए बॉक्स ऑफ़िस रिकॉर्ड की बात करें तो कमाई के मामले में अल्लू की पुष्पा ने रणवीर सिंह की स्पोर्ट्स ड्रामा 83 को कहीं पीछे छोड़ दिया है ।

Pushpa: The Rise Box Office: अल्लू अर्जुन की पुष्पा ने मुंबई सर्किट में रणवीर सिंह की स्पोर्ट्स ड्रामा 83 को पीछे छोड़ा, अब तक कमाए कुल 94.56 करोड़ रु

अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा: द राइज़ - पार्ट 1

अकेले मुंबई सर्किट में पुष्पा: द राइज़, रणवीर सिंह की 83 से ज्यादा बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन करने में कामयाब रही । जहां रणवीर सिंह की 83 ने मुंबई सर्किट में 34.03 करोड़ रु कमाए वहीं पुष्पा ने 35.89 करोड़ रु का बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन किया । इस तरह से हालिया रिलीज फ़िल्मों में पुष्पा मुंबई सर्किट में दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म साबित हुई । इसमें पहला नंबर आता है अक्षय कुमार की सूर्यवंशी का जिसने 81.43 करोड़ रु की कमाई की । जबकि इस सूची मेम तीसरे नंबर पर आती है सलमान खान और आयुष शर्मा की अंतिम- द फ़ाइनल ट्रूथ जिसने 11.53 करोड़ रु की कमाई की ।

अक्षय कुमार की सूर्यवंशी से पुष्पा अभी भी पीछे है

केवल मुंबई सर्किट ही नहीं, बल्कि बिहार - झारखंड, असम और उड़ीसा जैसे क्षेत्रों में भी पुष्पा ने 83 से अच्छा प्रदर्शन किया है । कमाई के मामले में साउथ क्षेत्रों में तो पुष्पा 83 से कहीं ज्यादा आगे निकल गई है । हालांकि अक्षय कुमार की सूर्यवंशी से पुष्पा अभी भी पीछे है ।

अल्लू की पुष्पा: द राइज़ - पार्ट 1 ने अब तक बॉक्स ऑफ़िस पर कुल 94.56 करोड़ रु की कमाई कर ली है । और जल्द ही यह 100 करोड़ रु के करीब पहुंचने वाली है । भविष्यवाणियां की जा रही हैं पुष्पा 100 करोड़ के आंकड़े को छूने में जरूर कामयाब होगी ।