अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की पुष्पा की अपार सफ़लता के बाद लेखक-निर्देशक सुकुमार पुष्पा के सीक्वल को और ज्यादा हिट बनाने के लिए और ज्यादा प्रतिबद्ध हो गए है । सुकुमार चाहते हैं कि पुष्पा का सीक्वल पहले भाग से भी ज्यादा ग्रैंड, यूनिक और बेहतरीन हो । और इसके लिए उन्होंने पूरी प्लानिंग कर ली है ।

Allu-Arjun-to-do-another-film-before-starting-shoot-for-Pushpa’s-sequel

अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 को पहले से भी ज्यादा हिट बनाने की तैयारी

सुकुमार, जो तेलुगु सिनेमा के सबसे लोकतांत्रिक फिल्म निर्माताओं में से एक के रूप में जाने जाते हैं, ने न केवल तेलुगु बल्कि भारत के अन्य सिनेमा उद्योगों के युवा होनहार लेखकों को पुष्पा 2 - द रूल के लिए शामिल करने का फ़ैसला किया है । भारत भर के यंग टैलेंटेड राइटर्स से सुकुमार चाहते हैं कि वे पुष्पा 2 के लिए सीन्स, एपिसोड्स तैयार करें जिससे फ़िल्म बेहतरीन बनने से कोई नहीं रोक सके । और यदि सुकुमार को पुष्पा 2 के फ़ाइनल ड्राफ़्ट के लिए यंग टैलेंटेड राइटर्स का काम पसंद आ गया तो वे उन्हें उचित राशि भी देंगे वो भी एडवांस में ।

हैदराबाद के एक प्रमुख निर्माता ने इस बारें में खुलासा करते हुए कहा, “यह एक अनूठा कहानी है और पटकथा को बेहतरीन बनाने का बहुत ही सटीक तरीका है । इस तरह, आने वाले लेखकों को काम करने का मौका मिलता है और उन्हें उनके काम के लिए अच्छी तरह से भुगतान किया जाता है । इसके बदले में सुकुमार अपनी फ़िल्म पुष्पा 2 को ऐसा बनाने में कामयाब होंगे जो वह केवल अपने लेखन कौशल पर भरोसा करते। ”

गौरतलब है कि, 17 दिसंबर 2021 को रिलीज हुई पुष्पा ने दर्शकों को आकर्षित करने में कामयाबी हासिल की । फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर कुल 108.26 करोड़ रु की कमाई की ।