कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की हॉरर-कॉमेडी ड्रामा भूल भुलैया 2 की सफ़लता के बाद मेकर्स ने इसके तीसरे पार्ट यानि भूल भुलैया 3 पर भी मुहर लगा दी है । भूषण कुमार और मुराद खेतानी प्रोडक्शन में बनी भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफ़िस पर विजेता बनकर उभर रही है । फ़िल्म अब तक बॉक्स ऑफ़िस पर कुल 92.05 करोड़ रु की कमाई कर चुकी है और 100 करोड़ क्लब में शामिल होने से बस कुछ ही कदम दूर है । जहां दर्शक भूल भुलैया 2 को इतना पसंद कर रहे हैं वहीं मेकर्स ने इसके तीसरे पार्ट यानी भूल भुलैया 3 पर भी मुहर लगा दी है ।

प्रोड्यूसर्स ने भूल भुलैया 3 और कबीर सिंह 2 पर लगाई मुहर ; सीक्वल में आगे बढ़ेगा आइकॉनिक किरदार

भूल भुलैया 3 और कबीर सिंह 2 पर लगी मुहर

बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही भूल भुलैया 2 की सफ़लता से उत्साहित प्रोड्यूसर भूषण कुमार और मुराद खेतानी भूल भुलैया 3 बनाने का मन बना लिया है । इतना ही नहीं उन्होंने अपनी एक और ब्लॉकबस्टर फ़िल्म कबीर सिंह के भी सीक्वल पर मुहर लगा दी है । पिंकविला को दिए गए इंटरव्यू में भूषण कुमार ने भूल भुलैया 3 और कबीर सिंह 2 को लेकर खुलकर बात की है । भूषण कुमार का कहना है, “मुझे लगता है कि हमारी फिल्म कबीर सिंह फ्रेंचाइजी में तब्दील हो सकती है । यह एक आइकॉनिक किरदार है और इसे दूसरे पार्ट में भी लिया जा सकता है ।”

भूल भुलैया के तीसरे पार्ट पर भूषण कुमार ने कहा, “हम भूल भुलैया 2 की फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाएंगे। तीसरे पार्ट के लिए काफी स्कोप है और हम जल्द ही इसके बारे में ज्यादा डिटेल्स देंगे ।”

कबीर सिंह की बात करें तो, साल 2019 में रिलीज हुई यह फ़िल्म तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमके थी । इस फ़िल्म में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी लीड रोल में थे और इसे संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया था । फ़िल्म ने बॉक्स ऑफ़िस पर अपनी सफ़लता से इतिहास रच दिया था ।