पिछले कुछ महीनों से प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस काफ़ी चर्चाओं में रह रहे हैं । अगस्त में प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर निक जोनस के साथ भारतीय रीति-रिवाज के साथ सगाई की । इसके बाद से ही प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी के बारें में कयास लगाए जा रहे थे । जहां प्रियंका के परिवार ने अभी तक इस मुद्दे पर चुप्पी साधे हुए हैं वहीं सूत्रों से पता चला है कि, प्रियंका अपने मंगेतर निक जोनस से नवंबर में जोधपुर के शाही महल, में शाही तरीके से शादी रचाने की प्लानिंग कर रही हैं ।

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जोधपुर में शाही अंदाज के साथ इस दिन रचाएंगे शादी ?

प्रियंका चोपड़ा निक जोनस के साथ जोधपुर गईं थीं

जब से प्रियंका और निक ने जोधपुर का दौरा किया तब से ही उनकी शादी की अटकले तेंज हो गई थी और कहा जाने लगा था कि दोनों की शादी जोधपुर में शाही तरीके से संपन्न होगी । लेकिन अब इस खबर पर मुहर लग गई है कि, प्रियंका ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में भारतीय रीति-रिवाज के साथ शादी करने का फ़ैसला किया है ।

बता दें कि बॉलीवुड-हॉलीवुड कपल की शादी एक निजी सेरेमनी की तरह आयोजित होगी, जिसमें सिर्फ़ 200 मेहमान ही शिरकत करेंगे । इसमें दोनों की तरफ़ से सिर्फ़ परिवार के सदस्यों के अलावा बेहद करीबी दोस्त ही शामिल होंगे । खबरों में एक दिलचस्प खबर ये आ रही है कि इसमें ब्राइडल शावर भी आयोजित होगा । ऐसा ही एक न्यूयॉर्क में उनकी दोस्तों के साथ होगा ।

सगाई के बाद जब प्रियंका की मां मधु चोपड़ा से प्रियंका की शादी के बारें में पूछा तो उन्होंने कहा कि प्रियंका काफ़ी परंपरागत है इसलिए वह परम्परागत तरीके से शादी रचाना ही पसंद करेंगी । वह अपनी भारतीय जड़ों से जुड़ी हुई हैं इसलिए भारतीय शैली में ही शादी रचाएंगी ।

यह भी पढ़ें : परिणीति चोपड़ा ने खोला प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की छुपी हुई लव स्टोरी का हर राज़

प्रियंका और निक की शादी ही नहीं बॉलीवुड में एक और पावर कपल रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण के भी नबंवर में शादी के कयास लगाए जा रहे हैं । सुनने में आया है कि, रणवीर और दीपिका की शादी इटली में एक भव्य तरीके से संपन्न होगी ।