शाहरुख खान की पठान को धर्म विरोधी बताकर फ़िल्म का विरोध कम होने का नाम नहीं ले रहा । कई नेताओं ने भी पठान को लेकर बयानबाज़ी की है । ऐसे में अब देश के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भाजपा नेताओं को सलाह दी है कि वह फिल्मों पर बेवजह की बयानबाजी से बचें । प्रधानमंत्री का यह बयान ऐसे वक्त आया है, जब देश में शाहरुख खान की फिल्म पठान को लेकर विवाद चल रहा है । दरअसल पठान फिल्म के एक गाने में दीपिका पादुकोण को भगवा जैसे रंग की बिकनी में दिखाने पर विवाद है, जिसके चलते भाजपा के कई नेताओं ने पठान फिल्म को बैन तक करने की मांग कर दी थी ।

d3f45533-c8ca-441e-be29-2b2609a24fe3

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फ़िल्मों को लेकर सलाह दी 

भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के दूसरे और आखिरी दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी नेताओं को बड़ी नसीहतें और सुझाव दिए हैं ।  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 16-17 जनवरी को दिल्ली में आयोजित हुई भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में प्रधानमंत्री ने कहा कि हम सारे दिन काम करते हैं और कुछ लोग किसी फिल्म पर बयान दे देते हैं, उसके बाद सारे दिन टीवी और मीडिया में वो ही चलता है ।  इसलिए बेवजह के बयानों से बचना चाहिए । 

बता दें कि हाल ही में शाहरुख की पठान फिल्म को लेकर राजनीतिक बयानबाजी देखने को मिली थी । बीजेपी नेता साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने भगवा कपड़ों को लेकर नाराजगी जताई, वहीं एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा था कि पठान फिल्म के गाने में दीपिका पादुकोण ने जो कपड़े पहने हैं, वो काफी आपत्तिजनक हैं । इसके अलावा महाराष्ट्र भाजपा के नेता राम कदम समेत कई लोगों ने पठान को लेकर राजनीतिक बयानबाज़ी की । इतना ही नहीं भाजपा के कई नेताओं ने पठान फिल्म को बैन तक करने की मांग कर दी थी ।