फ़िल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला की हालिया रिलीज फ़िल्म तड़प से अपना बॉलीवुड करियर शुरू करने वाले सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी ने अपनी परफ़ोर्मेंस से सभी का दिल जीत लिया साथ ही अपने प्रोड्यूसर साजिद का भी । इसलिए साजिद नाडियाडवाला ने अपनी अगली फ़िल्म के लिए एक बार फ़िर अहान शेट्टी को बतौर लीड एक्टर साइन कर लिया है ।

टाइगर श्रॉफ़ की तरह अहान शेट्टी के फ़िल्मी करियर को प्लान कर रहे हैं साजिद नाडियाडवाला, तड़प के बाद अपनी दूसरी फ़िल्म में भी किया कास्ट

अहान शेट्टी ने साइन की अपनी दूसरी फ़िल्म

भले ही तड़प उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई हो लेकिन अहान ने अपनी परफ़ोर्मेंस से हर किसी को इंप्रेस किया । जानकार सूत्र बताते हैं कि, “साजिद अहान के फ़िल्मी करियर को एक एक्शन-रोमांस हीरो के रूप में बनाना चाहते हैं । उन्होंने टाइगर श्रॉफ के साथ भी ऐसा ही किया था जब उन्होंने टाइगर को हीरोपंती के साथ बॉलीवुड में लॉन्च किया था । और उसके बाद उन्होंने टाइगर को हिट फ़्रैंचाइजी बागी में एक एक्शन हीरो के रूप में पेश किया । अहान को लेकर भी साजिद के पास कुछ ऐसी ही प्लानिंग है ।”

दिलचस्प बात यह है कि साजिद नाडियाडवाला के पास न तो टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्में करने के लिए कोई कॉन्ट्रेक्ट था और न ही अहान को लेकर कोई कॉन्ट्रेक्ट है ।

तड़प की बात करें तो इस एक्शन रोमांटिक थ्रिलर में अहान के साथ तारा सुतारिया नजर आईं थी । तड़प तेलुगू फ़िल्म RX 100 (2018) का हिंदी रीमेक है ।