कार्तिक आर्यन इन दिनों सारा अली खान के साथ अपनी आगामी फ़िल्म लव आज कल, जो कि इसी शुक्रवार को वैलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज होगी, के प्रमोशन में जुटे हुए है । इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी लव आज कल में कार्तिक आर्यन के अपोजिट सारा अली खान के साथ नजर आएंगे । और अब खबरें आ रही हैं कि,लव आज कल में पहली बार इम्तियाज अली के साथ काम करने वाले कार्तिक आर्यन फ़िर से इम्तियाज के साथ काम करने की प्लानिंग कर रहे है । इस बारें में कार्तिक ने खुलकर बॉलीवुड हंगामा से खास बातचीत की ।

लव आज कल के बाद कार्तिक आर्यन कर रहे हैं इम्तियाज अली के साथ अगली फ़िल्म की प्लानिंग ?

कार्तिक आर्यन ने इम्तियाज अली की अगली फ़िल्म पर चुप्पी तोड़ी

लव आज कल के प्रमोशन के लिए बॉलीवुड हंगामा से एक्सक्लूसिव बात करते हुए कार्तिक ने इम्तियाज के साथ अपनी अगली फ़िल्म के बारें में बात की । इंटरव्यू के दौरान जब कार्तिक से पूछा गया कि क्या वह फ़िर से उनके साथ काम करने जा रहे हैं तो इस पर कार्तिक ने कहा कि, ''मुझे लगता है कि इस सवाल का सही जवाब इम्तियाज सर के पास है । निश्चितरूप से मैं उनके साथ फ़िर से काम करना पसंद करूंगा । फ़िलहाल हम लव आज कल कर रहे हैं और अब ये फ़ैसला करेगी कि उन्हें इस फ़िल्म में मेरा काम कैसा लगा ।'' इसी के साथ कार्तिक ने इम्तियाज के साथ अपने काम करने के अनुभव के बारें में भी बताया कि उन्हें ऐसे प्रतिभाशाली निर्देशक के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा ।

लव आज कल की बात करें तो, इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में सारा और कार्तिक के अलावा रणदीप हुड्डा और आरुषि शर्मा भी अहम रोल में नजर आएंगे । जियो स्टीडियोज, दिनेश विजान की मैडॉक फ़िल्म्स, इम्तियाज अली और रिलायंस एंटरटेनमेंट की विंडो सीट फ़िल्म्स मिलकर इस फ़िल्म को प्रस्तुत कर रहे है । यह फ़िल्म 14 फ़रवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।