संजय लीला भंसाली इन दिनों आलिया भट्ट के साथ अपनी बहुप्रतिक्षित फ़िल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग कर रहे हैं । शूटिंग के दौरान संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट का एक दूसरे को काम करने का एक्सपीरियंस इतना अच्छा रहा कि अब ये जोड़ी एक साथ फ़िर से काम करने की भी प्लानिंग भी कर रही है । फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया कि आलिया भट्ट ने भंसाली की फ़िल्म में अपने अभी तक के करियर का सबसे बेहतरीन परफ़ोर्मेंस दिया है ।

गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया भट्ट के काम से इंप्रेस होकर संजय लीला भंसाली ने आलिया के साथ शुरू की दूसरी फ़िल्म की भी प्लानिंग

आलिया भट्ट फ़िर से करेंगे भंसाली की फ़िल्म

फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने उम्मीद जताते हुए कहा, “2021 में गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए आलिया को राष्ट्रीय पुरस्कार सहित कई बड़े अवॉर्ड्स मिलने की उम्मीद है ।” आलिया ने अभी तक अपशब्दों का इस्तेमाल नहीं किया था लेकिन गंगूबाई के किरदार के लिए उन्होंने वो सब कुछ सीखा ताकि वह अपने किरदार के साथ न्याय कर सके ।

भंसाली की फ़िल्म में आलिया का एक अलग ही अवतार देखने को मिलेगा जो इससे पहले कभी नहीं देखने को मिला । वेश्यालय चलाने वाली से खतरनाक गैंगस्टर बनने के चुनौतीपूर्ण किरदार के लिए आलिया ने कई वर्कशॉप्स में ट्रेनिंग लेनी पड़ी ।

भंसाली से जुड़े करीबी सूत्र ने कहा, “उन्होंने गंगूबाई काठियावाड़ी के लिए अपनी बॉडी लैंग्वेज से लेकर अपनी आवाज तक को बदला । वह गंगूबाई में हर तरह से अलग नजर आएंगी फ़िर चाहे वो चलना हो या बात करना । उनका पॉश्चर काफ़ी ठेठ है और कण्ठ से उच्चारित स्वर सुनने को मिलेगा । यह कहना गलत नहीं हो्गा कि गंगूबाई काठियावाड़ी आलिया के लिए एक नई शुरुआत होगी ।”

निर्देशक भंसाली और आलिया को एक दूसरे के साथ काम करके इतना अच्छा लगा अब इन दोनों ने अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर भी प्लानिंग शुरू कर दी है ।