फ़ाइनली आज 2 नवंबर को शाहरुख़ खान के 57वें जन्मदिन पर उनकी कमबैक फ़िल्म पठान का एक्शन-पैक्ड टीज़र रिलीज़ कर दिया गया है । शाहरुख़ की बर्थडे के ख़ास मौक़े पर उनके फ़ैंस को इससे बड़ा ट्रीट और क्या हो सकता है । क़रीब चार साल बाद फ़िल्मों में वापसी कर रहे शाहरुख़ खान की पठान पठान का टीजर हिंदी, तमिल और तेलुगु तीनों भाषाओं में रिलीज किया गया है । पठान के टीजर में शाहरुख खान फुल ऑन एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं ज़िसे देखकर बोल रहे हैंकिंग खान इज बैक

शाहरुख़ खान ने अपने 57वें जन्मदिन पर रिलीज़ किया पठान का एक्शन-रोमांस और एंटरटेनमेंट से भरपूर टीज़र ; शाहरुख़ के  फुल ऑन एक्शन मोड को देख फ़ैंस बोले- ‘किंग खान इज बैक’

शाहरुख़ खान की पठान 

शाहरुख ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पठान का टीजर शेयर कर लिखा, “अपनी कुर्सी की पेटी बांध लीजिए । पठान का टीजर आ गया है । बिग स्क्रीन पर 25 जनवरी 2023 से पठान को सेलिब्रेट कर सकेंगे । फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज हो रही है ।

पठान के टीजर की शुरुआत खून से लथपथ शाहरुख से होती है । जहां पीछे से आवाज आती है कि तीन साल हो चुके हैं ये भी नहीं पता की पठान जिंदा भी है कि नहीं । फिर पठान की एंट्री होती है और वह कहते हैं, ‘पठान जिंदा है, अपनी कुर्सी की पेटी बांध लो,मौसम बिगड़ने वाला है...’ ऐसे धमाकेदार डायलॉग के साथ पठान का टीजर निश्चितरूप से आपका एक्साइटमेंट लेवल बढ़ा देगा ।

शाहरुख के 57वें बर्थ पर यशराज फिल्मस ने पठान का टीजर रिलीज कर किंग खान के फैंस को जबरदस्त तोहफा दिया है । टीजर में खून से लथपथ शाहरुख नजर आ रहे हैं तो वहीं फिल्म की एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और विलेन जॉन अब्राहम की झलक देखने को मिली है ।

एक्शन, रोमांस और एंटरटेनमेंट से भरपूर शाहरुख की पठान का टीजर रोंगटे खड़े कर देगा । ये कहना ग़लत नहीं होगा कि, पठान में शाहरुख़ का कभी का देखा गया एक्शन अवतार देखने को मिलेगा ।

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी पठान में वीएफएक्स और एक्शन का जबरदस्त कॉम्बिनेशन देखने को मिलेगा जिसकी झलक टीज़र में मिल गई है ।