पठान विवाद को लेकर शाहरुख़ खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं । पठान और उसके गानेबेशर्म रंगको लेकर विवाद बढ़ता ही जा रहा है । हाल ही में फिल्म सेबेशर्म रंगगाने को हटाने की मांग को लेकर NHRC में याचिका दी गई थी । वहीं अब अयोध्या के संत ने एक विवादित बयान दे डाला है । पठान का विरोध करते हुए संत जगतगुरु परमहंस आचार्य ने शाहरुख खान को जान से मारने की धमकी ड़े डाली है ।

पठान विवाद को लेकर अयोध्या के संत ने शाहरूख खान को खुलेआम दी जान से मारने की धमकी ;  ‘भगवा रंग का अपमान करने पर ज़िंदा जला दूंगा’

शाहरूख खान को मिली धमकी 

खबरों की मानें तो, अयोध्या की संत जगतगुरु परमहंस आचार्य ने फिल्म पठान का विरोध करते हुए कहा कि, “फिल्म पठान में भगवा रंग का अपमान किया गया है । ये एक सोची समझी रणनीति के तहत हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने के लिए, पैसा कमाने का लोगों ने धंधा बना लिया है । ये फिल्म जिहाद है यह रणनीति तैयार करके किया जाता है इसलिए आज हमने शाहरुख खान का पोस्टर जलाया है और मैं ढूंढ रहा हूं जिस दिन शाहरुख खान मिल उस जिहादी को जिंदा जला दूंगा ।

ग़ौरतलब है कि, पठान का विवाद फ़िल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ से शुरू हुआ जिसमें दिखाए गए दीपिका के किलर डांसिंग मूव्सटोन्ड फिगर और बिकिनी लुक पर आपत्ती जताई गई । मध्य प्रदेश के मंत्री ने  पठान के गाने ‘बेशर्म रंग’  में दीपिका के सेंसुअल मूव्स और कपड़ों पर आपत्ति जाहिर करते हुए मेकर्स को चेतावनी दी कि अगर दीपिका के कपड़े और कुछ सीन्स को बदला नहीं गयातो वो अपने राज्य में इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे । 

इसके बाद कई नेताओं और हिंदू संगठनों ने भी फिल्म को लेकर विरोध प्रकट किया था ।  इससे पहले हिंदू महासभा ने भी दीपिका की भगवा बिकिनी पर आपत्ति जताई थी । वहीं आरटीआई एक्टीविस्ट दानिश खान ने उसे मुस्लिमों का चिश्ती रंग बताया था ।